पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

ललितपुर में खेत में मिला किसान का शव:खेत में रखवाली करने गया था, भतीजा बोला- झटके आए और दम तोड़ दिया

ललितपुरएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। - Money Bhaskar
पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ललितपुर जिले में गुरुवार की सुबह बुजुर्ग किसान का शव उसके खेत में बने झोपड़े में संदिग्ध अवस्था में चारपाई पर पड़ा मिला। परिजनों ने सांप से काटने की आशंका जताई है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा।

खेत में झोपड़े में सो गया

थाना बार क्षेत्र के ग्राम पुरा पचौनी निवासी रबूदे अहिरवार (60) बुधवार रात खेत पर रखवाली को गया था। रात ज्यादा होने पर वह खेत में बनी झोपड़े में सो गया। गुरुवार सुबह पास में लेटे चचेंरे भाई भल्लू ने आवाज लगाई तो कोई जवाब नहीं मिला। वह उठकर देखने गया तो रबूदे की मौत हो चुकी थी। उसने मामले की जानकारी रबूदे के बेटे कमल को दी।

मृतक के चचेरे भाई ने बताया कि सुबह टाइम मृतक को झटके से आए और मौत हो गई। सूचना पर मौके पर पुलिस भी पहुंच गई। पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

सांप के काटने से मौत की आशंका

मृतक के पुत्र विजय ने आशंका जताई है कि उसके पिता की मौत सांप के काटने से हुई है। उसने बताया कि वह चार भाई और चार बहन हैं। चौकी इंचार्ज चिगलौआ अनुज गंगवार ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले में जांच की जा रही है।