पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

ललितपुर में पेड़ की डाल गिरने से किसान की मौत:खेत में पशुओं को भगा रहा था किसान, अस्पताल में तोड़ा दम

ललितपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

ललितपुर जिले के ग्राम मिनौरा में जानवर भगाते समय एक किसान के ऊपर सूखे पेड़ की डाल जा गिरी। जिसके चलते घायल हुए किसान की उपचार के लिए ले जाते समय मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के परिजनों का रो-रो कर हाल बेहाल हो गया है।

खेत से भगा रहा था जानवर

ग्राम मिनौरा निवासी 31 वर्षीय बुन्देल पुत्र अडक़ू जानवर भगाने के लिए सुबह 10 बजे खेत पर गया हुआ था। खेत में घुसे जानवरों को भगा रहा था, इसी दौरान खेत में खड़े सूखे पेड़ की डाली उसके सिर पर आ गिरी, जिसके चलते वह गंभीर रूप से घायल हो गया। परिजनों को जब इसकी जानकारी लगी तो वह उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल ले आये, जहां उसकी हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने उपचार के लिए झांसी मेडीकल कॉलेज रेफर कर दिया। झांसी ले जाते समय रास्ते में उसकी मौत हो गई। इसके बाद परिजन शव को ललितपुर अस्पताल ले आये, जहां चिकित्सकों ने इसकी सूचना कोतवाली पुलिस को दी, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

ग्राम प्रधान शोभाराम ने बताया कि मृतक के दो लडक़ी एक लडक़ा है और वह खेती किसानी कर अपने परिवार का भरण पोषण कर रहा था, कि पेड़ की डाल टूटकर गिरने से उसकी मौत हो गई। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार मिश्रा ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया गया है।

खबरें और भी हैं...