पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX57491.51-2.62 %
  • NIFTY17149.1-2.66 %
  • GOLD(MCX 10 GM)486500.4 %
  • SILVER(MCX 1 KG)64467-0.29 %

ललितपुर में शराब का ठेका हटाने को लेकर प्रदर्शन:गांव में खुला देशी शराब का ठेका, महिलाएं बोलीं- पति शराब पीकर करते हैं मारपीट

ललितपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
ललितपुर में शराब का ठेका हटाने को लेकर प्रदर्शन। - Money Bhaskar
ललितपुर में शराब का ठेका हटाने को लेकर प्रदर्शन।

ललितपुर जिले के सिंदवाहा गांव में देशी शराब का ठेका निरस्त कराए जाने की मांग को लेकर दर्जनों महिलाओं ने मंगलवार को प्रदर्शन करते हुए पुलिस अधीक्षक व जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपा। महिलाओं ने आरोप लगाया कि गांव में शराब का ठेका होने से उनके पति आए दिन शराब पीकर उनके साथ मारपीट करते हैं।

एसपी और डीएम को दिया ज्ञापन

बता दें कि महरौनी कोतवाली क्षेत्र के सिंदवाहा गांव की दो दर्जन से अधिक महिलाएं प्रदर्शन करते हुए मंगलवार को पुलिस अधीक्षक और जिलाधिकारी के कार्यालय पहुंचीं। जहां अधिकारियों को ज्ञापन सौंपते हुए महिलाओं ने बताया कि जब से गांव में देशी शराब का ठेका खुला है, तब से उनके पति आए दिन शराब पीकर घर आ रहे हैं। जब वह शराब पीने का विरोध करती हैं तो वह उनके साथ मारपीट करते हैं। यही नहीं महिलाओं ने बताया कि 12 नवंबर को भी ठेका गांव से हटाए जाने की मांग को लेकर अधिकारियों को ज्ञापन दिया था।

मामले की जांच की जा रही है

महिला शिवानी ने बताया कि गांव में शराब मिलने से उनके पति अब दिन में भी शराब पीकर आने लगे हैं और जब वह विरोध करती हैं तो वह उनके साथ मारपीट करते हैं। आबकारी अधिकारी सुभाष चंद्र पांडेय ने बताया कि महिलाओं ने शिकायत की है कि शराब पीकर पति मारपीट करते हैं और ठेका हटाया जाए। इस मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद ठेका दूसरी जगह स्थान्तरित किया जाएगा।

खबरें और भी हैं...