पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX57491.51-2.62 %
  • NIFTY17149.1-2.66 %
  • GOLD(MCX 10 GM)486500.4 %
  • SILVER(MCX 1 KG)64467-0.29 %

ललितपुर में भाजपा नेता को परिवार समेत पीटा:पुलिस के सामने पथराव किया, डीएम-एसपी ने शांत कराया मामला

ललितपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
उपजिलाधिकारी सदर ने कार्रवाई की बात कही है। - Money Bhaskar
उपजिलाधिकारी सदर ने कार्रवाई की बात कही है।

ललितपुर जिले में रविवार की दोपहर भाजपा नेता व उसके परिजनों के एक समुदाय के कुछ लोगों द्वारा की गई मारपीट के बाद दो पक्षो आमने सामने आ गए। उसके बाद भाजपा नेता के पक्ष में दर्जनों लोगों मौके पर पुलिस के साथ पहुंचे तो दूसरे पक्ष के कुछ लोगों द्वारा उन पर पथराव कर दिया। जिसके बाद दोनों पक्षों के कई लोग एक दूसरे से भिड़ गए। वहीं पुलिस मूक दर्शक बनी रही। बहुत देर पर पुलिस ने स्थिति को काबू में कर पाया। उपजिलाधिकारी सदर ने कार्रवाई की बात कही है।

बेटे और पत्नी काे पीटा

कोतवाली सदर अंतर्गत मोहल्ला गोविंद नगर के काशीराम कॉलोनी निवासी भाजपा नेता गब्बर अहिरवार ने बताया कि अपने परिवार सहित रहते हैं। आज जब उनका पुत्र कॉलोनी के पास जा रहा था तभी दूसरे पक्ष के लोगों ने उसके साथ मारपीट कर दी। जब बचाने उसकी मां गेंदा पहुंची तो उसके साथ भी मारपीट कर दी। जब वह खुद पहुंचे तो उनके साथ भी मारपीट कर दी गई। यही नहीं अन्य परिजनों के साथ भी मारपीट की गई।

पुलिस के सामने दबंगों ने पथराव कर दिया।
पुलिस के सामने दबंगों ने पथराव कर दिया।

पुलिस को लेकर पहुंचे तो भी हमला किया

पीड़ित भाजपा नेता गब्बर कोतवाली पहुंचे और घटना की सूचना दी। भाजपा नेता के साथ हुई मारपीट की घटना को सुनकर उनके दर्जनों समर्थक कोतवाली पहुंच गए। जब पुलिस घटना स्थल पर पहुंची तो आगे आगे समर्थक भी पहुंच गए। तभी दूसरे पक्ष के लोगों ने उन पर जमकर पथराव कर दिया। जिसके बाद दोनों पक्ष के लोग भीड़ गए। कुछ लोगों के साथ मारपीट भी हुई।

भाजपा नेता को परिवार समेत पीटा।
भाजपा नेता को परिवार समेत पीटा।

पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया

घटना की सूचना मिलने पर उप सदर जिलाधिकारी सदर डॉ. सन्तोष उपाध्यक्ष व क्षेत्राधिकारी सदर मौके पर भारी पुलिस बल लेकर पहुंचे और उन्होंने किसी प्रकार मामला शांत कराया। इधर उपजिलाधिकारी सदर डॉ. सन्तोष उपाध्यक्ष ने बताया कि गब्बर व उनके परिजनों के साथ मारपीट हुई है। मामला दर्ज कराया जा रहा है।