पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष सहित 7 लोगों पर गैंगस्टर एक्ट:तीन पुत्रों भाइयों पर हुई कार्रवाई, पुलिस बोली- गैंग बनाकर कर रहे है अवैध काम

ललितपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

ललितपुर में सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष कैलाश यादव के तीन पुत्रों व भाइयों सहित सात लोगों पर पुलिस ने गैंगस्टर की कार्रवाई की है। कैलाश यादव व उनके पुत्रों पर मारपीट व जानलेवा हमले के एक दर्जन से अधिक मामले दर्ज हैं।

सोमवार को कोतवाली पुलिस ने समाजवादी पार्टी के पूर्व जिलाध्यक्ष व जखौरा से पूर्व ब्लॉक प्रमुख रहे कैलाश यादव, उनके पुत्र थनवारा सीट से जिला पंचायत सदस्य भवानी यादव, पुत्र हरी यादव, धर्मेन्द्र सिंह यादव के अलावा भाई पूर्व फौजी राजू यादव उर्फ राजेश यादव, इंदल यादव, बलवीर सिंह यादव पर गैंग बनाकर लोगों को डरा धमकाकर अवैध कार्य करने के मामले में गैंगस्टर की कार्रवाई की गई है। बताते चलें कि समाजवादी पार्टी के नेता व पूर्व जिलाध्यक्ष कैलाश यादव 20 से अधिक मुकदमें दर्ज हैं। वहीं जिला पंचायत सदस्य भवानी यादव पर भी आधा दर्जन से अधिक मामले दर्ज है।

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार मिश्रा ने बताया कि लोगों में भय व आतंक फैलाकर डर का माहौल बनाने वाले गैंग लीडर कैलाश यादव सहित 7 लोगों पर गैंगस्टर की कार्रवाई की गई है।

खबरें और भी हैं...