पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

ललितपुर में छात्र को बेरहमी से पीटने का मामला:बेल्ट से मारने का वीडियो बनाकर किया था वायरल, पुलिस ने एक को किया गिरफ्तार, दो अन्य युवक फरार

ललितपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

ललितपुर में छात्र के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। जहां एक लड़कों का ग्रुप मुंह पर कपड़ा बांधे हुआ है और एक छात्र की बेरहमी से पिटाई कर उसका वीडियो बना रहे हैं। वही वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जिसके बाद पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। मामले में भागे हुए दो आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है।

12वीं का छात्र स्कूल से जा रहा था घर
थाना जाखलौन के अंतर्गत ग्राम पिपरियावंशा निवासी 17 वर्षीय अंकुश राजपूत ने मंगलवार को एसपी को प्रार्थना पत्र दिया था। युवक ग्राम महेशपुरा के निकट गिरीराज इंटर कॉलेज में 12वीं का छात्र है। 8 मई की दोपहर वह स्कूल से वापिस घर आ रहा था। तभी ग्राम पिपरिया वंशा के निकट रास्ते में तीन युवक ग्राम खिरिया निवासी मोनू मिश्रा , ग्राम ऐरा निवासी अंन्तु अहिवार व अंकित यादव ने उसे रोक कर बेरहमी से बेल्ट, लात-घूसों से मारपीट की थी।

मारपीट का बनाया था वीडियो
मारपीट का बनाया था वीडियो

मारपीट का वीडियो बनाकर किया था पोस्ट
आरोपियों द्वारा मारपीट का वीडियो भी बनाया लिया गया था। अब उन्होंने वीडियो को इंस्टाग्राम व सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है। पीड़ित छात्र अंकुश ने बताया कि इंस्टाग्राम पर हुए विवाद के बाद दबंगों द्वारा उसके साथ मारपीट की गई व उसके पैसे भी छीन लिये गए।

युवक छात्र को पकड़कर बेरहमी से पीट रहे
युवक छात्र को पकड़कर बेरहमी से पीट रहे

पुलिस ने की कार्रवाई
थानाध्यक्ष जाखलौन राजा दिनेश प्रताप सिंह ने कार्रवाई करते हुए एक आरोपी अंन्तु अहिरवार को बुधवार की सुबह गांव के पास से गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस अधीक्षक निखिल पाठक ने बताया कि आरोपी छात्रों पर एफआईआर दर्ज कर ली गई और एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। फिलहाल फरार आरोपियो की तलाश की जा रही है।

खबरें और भी हैं...