पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

महरौनी में भाई ने भाई पर खूब भांजे लाठी-डंडे:जमीन विवाद को लेकर युवक के साथ लाठी डंडों से जमकर मारपीट, घटना का लाइव वीडियो आया सामने

महरौनीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

महरौनी कोतवाली अंतर्गत ग्राम वैरवारा में जमीन विवाद के चलते एक युवक को उसके बड़े भाई व भतीजों ने मिलकर लाठी डंडों से जमकर मारपीट कर दी, जिससे युवक घायल हो गया। वहीं घटना का किसी ने वीडियो बना लिया है। पीड़ित ने घटना की शिकायत पुलिस से की हैं।

जमीन विवाद को लेकर हुई मारपीट
ग्राम वैरवारा निवासी नीलू पुत्र शुगर सिंह के साथ जमीन विवाद को लेकर उसके सगे भाई महेंद्र सिंह और उसके भतीजे शिवम् व हीरू ने लाठी डंडों से जमकर मारपीट शुरू कर दी, जिससे घटनास्थल पर चीख-पुखार मच गई। युवक के साथ उसका भाई व उसके बेटे मारपीट करते रहें। जिस वजह से वह घायल हो गया। उसके बाद पीड़ित ने घटना कि शिकायत पुलिस से की, पुलिस ने घायल युवक का चिकित्सीय परीक्षण कराकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

बड़े भाई ने छोटे भाई पर किया हमला
बड़े भाई ने छोटे भाई पर किया हमला

4 एकड़ जमीन को लेकर हुआ था विवाद
नीलू ने बताया कि उसका बड़ा भाई अपने बेटों के साथ मेरे घर के बाहर हाथों में लाठी-डंडे लेकर गाली-गलौज कर रहा था और मुझे बार-बार घर से बाहर निकलने के लिए चैंलेज कर रहा था। उसके बाद जब मैं घर से बाहर निकाला तो सभी ने मिलकर मेरे साथ लाठी-डंडो से मारपीट कर दी। उसका बड़ा भाई उसके पिता के हिस्से की 4 एकड़ जमीन को जबरन जोतकर खेती करना चाहता हैं। उसी जमीन के लिए वह मेरे साथ मारपीट कर रहा हैं।

गांव में भय का माहौल
पिता ने दोनों भाइयों का बंटवारा कर दिया है। बड़े भाई के पास 3 एकड़ भूमि है। छोटे भाई नीलू के पास ढाई एकड़ जमीन है। वहीं पिता शुगर सिंह के पास अपने गुजारे के लिए 4 एकड़ भूमि है। जिस पर वह खेती करते हैं। लेकिन बड़े भाई की उस चार एकड़ भूमि पर नजर है और वह उसे कब्जाना चाहता हैं।

मारपीट करते लोग
मारपीट करते लोग

युवक का आरोप है का उक्त मामले की शिकायत महरौनी कोतवाली में की है। लेकिन अभी तक आरोपियों के खिलाफ कोई कानूनी कार्रवाई नहीं की गई हैं। जिससे गांव में भय का माहौल रह रहा हैं।

खबरें और भी हैं...