पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

महरौनी में तीन शराबियों की बस में जमकर हुई धुनाई:किसी ने चप्पल तो किसी ने दे दनादन मारे थप्पड़, यात्रियों को दे रहे थे गंदी-गंदी गालियां

महरौनी3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

महरौनी ललितपुर राज्यमार्ग के ग्राम खितवांस के समीप तीन शराबियों की बस यात्रियों ने जमकर धुनाई कर दी। तीनों युवक शराब के नशे में यात्रियों को गंदी-गंदी गालियां दे रहे थे।

शराबियों युवकों ने बस में मचाया उत्पाद
रविवार को ललितपुर से राय बस सर्विस यात्रियों को लेकर टीकमगढ़ की ओर रवाना हुए। बस में ललितपुर से तीन युवक शराब के नशे में धुत होकर यात्रा करने बस में बैठ गए। तीनों शराबियों युवकों ने बस में उत्पाद मचाना शुरू कर दिया। यात्रियों को वह बेवजह गंदी-गंदी गालियां देने लगे। पहले यात्रियों ने शराबियों युवकों को बहुत समझाने की कोशिश की, लेकिन वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे थे।

यात्रियों मे कर दी पिटाई
उसके बाद बस यात्रियों का सब्र का बांध टूट गया और शराबी युवकों की जमकर खातिरदारी करते हुए धुनाई शुरू कर दी। युवकों की महिलाओं ने चप्पलों से पिटाई की तो अन्य यात्रियों ने शराबियों पर दनादन थप्पड़ बरसाए। उसके बाद शराबियों ने खितवांस के पास भी खूब उत्पात मचाया।

पुलिस से की बहस
एक प्रत्यक्षदर्शी यात्री ने बताया कि तीनों शराबी युवक ललितपुर से ही लोगों को परेशान कर रहे थे। यहां तक बस में बैठे तीन सिपाहियों से भी उनकी बहस हुई। ग्राम खितवांस में वह तीनों युवक बस से नीचे उतर कर भाग गए।

खबरें और भी हैं...