पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मड़ावरा में महिला का शव फांसी पर लटका मिला:मायके पक्ष ने लगाया हत्या का आरोप, पति बोला- जीजा ने किया गलत काम तो शर्म बस लगाई फांसी

मडावराएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

ललितपुर जिले के गिरार थाना क्षेत्र अन्तर्गत ग्राम बम्होरी खुर्द में एक महिला का अपने ही घर में शव मिलने से हड़कंप मच गया। घटना की सूचना पर महिला के मायके पक्ष के लोग घटना स्थल पर पहुंच गए। मामला धीरे-धीरे गरमाने लगा और दोनों पक्षों में महिला की मौत को लेकर पत्थर चल गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को शांत कराया।

मंगलवार को गिरार थाना क्षेत्र के बम्होरी खुर्द में मनीषा पत्नी लक्ष्मण (23) का घर में शव लटका मिलने से गांव में हड़कंप मच गया। सूचना पर मृतका के मायके पक्ष के करीब एक दर्जन लोग घटनास्थल पर पहुंच गए। उधर मृतका के सास- ससुर मथुरा में मजदूरी कर रहे थे, जैसे ही उन्हें सूचना मिली तो वह भी घर आ गए।

दोनों पक्षों में हुई मारपीट
घटनास्थल पर ससुराल व मायके पक्ष में बाद विवाद बड़ गया और दोनों पक्षों के कई लोग घायल हो गए। घटना की सूचना पर गिरार थानाध्यक्ष स्वास्तिक द्विवेदी पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे, लेकिन मामला शांत न होते देख नायब तहसीलदार रविन्द्र विक्रम सिंह व मड़ावरा थानाध्यक्ष प्रेमचंद वर्मा को भी पुलिस बल के साथ पहुंचना पड़ा और मोर्चा संभाला। मामले को शांत होने के बाद पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पंचनामा भरते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मृतका के पिता सुरेश की तहरीर पर पुलिस ने दहेज उत्पीड़न का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

पति बोला जीजा ने पत्नी के साथ किया गलत काम
मृतका के पति का आरोप है कि उसकी पत्नी के साथ रिश्ते में जीजा लगने वाले व्यक्ति ने शारीरिक संबंध बनाए, जिसके बाद उसकी पत्नी ने फांसी लगाकर जान दी। मृतका मनीषा की मौत के मामले में मायके पक्ष ने हत्या का आरोप लगाया है। वहीं ससुराल पक्ष का आरोप है कि मृतका के साथ एक रिश्तेदार द्वारा शारीरिक संबंध बनाया गया, जिसके बाद उसने मौत को गले लगाया।

मौके पर मौजूद लोग
मौके पर मौजूद लोग

सास तुलसा ने बताया कि उसके बेटे की करीब सात साल पहले शादी हुई थी, जिसकी एक साल की एक बच्ची भी है। पुलिस का कहना है कि पूरे मामले की सच्चाई पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही स्पष्ट हो पाएगी।

खबरें और भी हैं...