पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मडावरा में लापता युवक की मिली डेड बॉडी:पांच दिन पहले घर से भागा था, प्लांटेंशन में ग्रामीणों ने देखी लाश, मानसिक विक्षिप्त था मृतक

मडावरा, ललितपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

ललितपुर जिले के मड़ावरा थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम सिमिरिया के जंगल में एक मानसिक रूप से विक्षिप्त युवक का शव मिलने से सनसनी फ़ैल गई। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची मड़ावरा पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

रविवार को ग्रामीणों ने मड़ावरा थाना क्षेत्र के ग्राम सिमिरिया में प्लांटेशन में लावारिश लाश पड़ी देखी। जिसके बाद ग्राम प्रधान को बताया। उनकी सूचना पर मड़ावरा पुलिस मौक पर पहुंची। पुलिस ने मृतक की शिनाख्त कराई। जिसकी पहचान लक्ष्मण पुत्र जगत लोधी ग्राम बम्होरी कलां थाना मड़ावरा के रूप में हुई। मड़ावरा पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

लक्ष्मण का लगभग 6 वर्ष से मानसिक संतुलन ठीक नहीं चल रहा था, जिसके चलते परिजन उसे घर में ही बंद करके रखते थे। बीते लगभग 5 दिन पूर्व वह घर से अचानक भाग गया था। जिसके बाद से परिजन काफी परेशान चल रहे थे। जिसकी सूचना मृतक के पिता जगत लोधी ने मड़ावरा पुलिस को दी थी।

थाना प्रभारी मड़ावरा प्रेमचंद्र ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि सिमीरिया गांव से लगभग 2 किलो मीटर दूर प्लांटेंशन में एक लावारिश लाश पड़ी हुई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर मौत का कारण स्पष्ट होगा।