पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

निघासन के सिंगाही में मासूम के साथ दुष्कर्म:बहला-फुसला ढाई साल की बच्ची को एकांत में ले गया अधेड़, फिर की दरिंदगी, गिरफ्तार

निंघासनएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

निघासन में दरिंदगी का मामला सामने आया है। जहां पर एक अधेड़ ने ढाई साल की मासूम के साथ दुष्कर्म किया है। जानकारी के मुताबिक, मासूम अपने घर के बाहर खेल रही थी। आरोपी मौके का फायदा उठाकर मासूम बच्ची को बहला-फुसला कर एकांत में उठा ले जाता है और मासूम के साथ दरिंदगी जैसे जघन्य कृत को अंजाम देता है और उसे अचेत अवस्था मे छोड़कर फरार हो जाता है।

मामला निघासन के सिंगाही कस्बे का है। बताया जा रहा है कि मासूम का कहीं अता पता नहीं चला तो परिजनों ने बच्ची की तलाश शुरू कर दी। कड़ी मशक्कत के बाद एकांत जगह पर बच्ची को लहूलुहान की दशा में पाया। जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाते हैं। परिजनों ने बच्ची से पूछताछ की, तो मासूम ने पूरी जानकारी दी।

आरोपी पुलिस ने किया गिरफ्तार
जानकारी होने पर पीड़ित परिवार ने सिंगाही थाने पहुंचकर आरोपी अधेड़ व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की गुहार लगाई। जिसके बाद पुलिस ने मुकदमा दर्जकर आरोपी को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया है। सिंगाही थाने की पुलिस ने आरोपी के खिलाफ संगीन धाराओं में मुकदमा दर्जकर आरोपी को गिरफ्तार कर उसे कोर्ट में पेश किया। जहां से उसे जेल भेज दिया गया। थानाध्यक्ष सिंगाही राज कुमार सरोज ने बताया कि मामले में पीड़ित की तरफ से तहरीर मिलते ही त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को हिरासत में लेकर सुसंगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत करते हुए आरोपी को जेल भेज दिया गया है।

खबरें और भी हैं...