पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

निघासन में नाबालिग से दरिंदगी:प्रधान पुत्र ने सरेराह खींच दिया घटना को अंजाम, पुलिस ने किया गिरफ्तार

निघासनएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

लखीमपुर खीरी के निघासन कोतवाली के एक गांव में किशोरा से दुराचार का मामला सामने आया है। वहीं इस मामले में गांव के ही प्रधान पुत्र ही इस घटना को अंजाम देने का आरोप लगा है। जिसमें पीड़िता ने आरोपी प्रधान पुत्र पर दुराचार सहित गम्भीर आरोप लगाते हुए कोतवाली में तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई है। वहीं मामले की तहरीर मिलने पर निघासन कोतवाली पुलिस ने घटना स्थल का मौका मुआयना करते हुए रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी थी और आज सुबह आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार निघासन कोतवाली क्षेत्र के एक गाँव की 14 वर्षीय नाबालिग किशोरी ने कोतवाली निघासन में तहरीर देकर गाँव के ही प्रधान पुत्र पर जबरन सरेराह हाथ पकड़ कर दुराचार करने का आरोप लगाया है। वहीं यदि किसी से इस बात के लिए मुंह खोलने पर जान से मारने की धमकी देने की बात कहते हुए कार्यवाही की गुहार लगाई है। वहीं मामले की जानकारी होते ही पुलिस ने तुरंत खोजबीन शुरू कर दी थी और आज सुबह उसे इसमें सफलता मिल गई है।

रोते हुए पीड़िता ने घरवालों को सुनाई आपबीती

पीड़िता ने घर पहुँच अपने परिजनों को पूरे मामले की रोते हुए जानकारी दी तो उनके होश उड़ गए। परिजनों ने पुलिस को मामले से अवगत कराते हुए कार्यवाही के लिए लिखित तहरीर दी है। ग्रामीणों के अनुसार किशोरी के घर पर लड़के का आना जाना रहता था। मगर किशोरी लगातार घर के पास ही उसका हाथ पकड़कर जबरन दुराचार करने की बात कहती जा रही है।

सीओ ने दी जानकारी

सीओ निघासन सुबोध कुमार जायसवाल ने बताया कि इस मामले में पीड़ित की तरफ से प्राप्त प्रार्थना पत्र के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी युवक की तलाश शुरू कर दी गयी है। वहीं पुलिस की मुस्तैदी से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और विधिक कार्रवाई की जा रही है।

खबरें और भी हैं...