पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

निंघासन में वेब सिरीज की शूटिंग के चलते रुका काम:फरियादी बैठे रहे थाने के बाहर, पुलिस कर्मी ले रहे थे शूटिंग का आनन्द, एसओ ने लगाई फटकार

निंघासनएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

क्राइम कंट्रोल करने वाली पुलिस अब थानों में वेब सीरीज की शूटिंग कराने में व्यस्त दिख रही है। सिंगाही थाना करीब पांच घंटे तक वेब सीरीज के कलाकारों के कब्जे में रहा। एसओ से लेकर सिपाही तक शूटिंग का आनंद लेते रहे। फरियादियों को परिसर में जाने तक नहीं दिया गया। निरीक्षण के दौरान जब शूटिंग की बात एसपी को पता चली तो उन्होंने एसओ को कड़ी फटकार लगाई थी। एसपी से लेकर सीओ दो दिनों के बाद भी चुप्पी साधे हुए हैं।

थाने में चल रही है वेब सीरीज की शूटिंग

निघासन इलाके के थाना सिंगाही क्षेत्र के गांव मांझा निवासी एक युवक वेब सीरीज की शूटिंग कर रहा है। यह शूटिंग करीब 15 दिनों से अलग-अलग जगहों पर की जा रही है। जब यह शूटिंग थाना सिंगाही में कराई गयी। थाना परिसर में शूटिंग करीब पांच घंटे से अधिक समय तक चली कलाकारों ने एसओ आवास व उसके आसपास में थाने के रूप में शूट कराया। पास में ही मालखाना भी बनाया।

बताते हैं की शूटिंग के दौरान एसओ राजकुमार सरोज भी मौजूद थे। पूरा स्टाफ शूटिंग का आनंद लेता रहा। शूटिंग के दौरान किसी को थाना परिसर में आने व जाने की इजाजत नहीं दी गयी। करीब पांच घंटे तक वेब सीरीज के कलाकारों का थाना परिसर पर कब्जा रहा।

सिंगाही में चल रही वेब सीरीज की शूटिंग।
सिंगाही में चल रही वेब सीरीज की शूटिंग।

एसपी ने लगाई एसओ को फटकार

अचानक एसपी संजीव सुमन जब थाना सिंगाही का निरीक्षण करने पहुंचे। उन्हें थाने में वेब सीरिज की शूटिंग करने की जानकारी हुई। इस पर उन्होंने एसओ को जमकर फटकार लगाई। सीओ निघासन सुबोध जायसवाल से भी कड़ी नाराजगी जताई, लेकिन बाद में एसपी से लेकर सीओ तक ने चुप्पी साध ली।

जानकारी के अनुसार शूटिंग के दौरान कलाकारों ने थाने के कुछ महत्वपूर्ण अभिलेखों का भी इस्तेमाल किया गया। निरीक्षण पर आये एसपी संजीव सुमन को जब अभिलेखों के शूटिंग में शामिल होने की बात पता चली तो उन्होंने थाने के कुछ अभिलेखों को भी अपने कब्जे में लेकर पूछताछ की।

थाना परिसर में वेब सीरीज फिल्म के शूटिंग किए जाने के संबंध में सीओ सुबोध कुमार जायसवाल ने बताया मामले में मुझे कोई जानकारी नही है, यदि कोई ऐसा मामला है, तो इसकी गम्भीरता से जांच की जायेगी।

खबरें और भी हैं...