पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

केंद्रीय गृह राज्य मंत्री के भतीजे का अंतिम संस्कार:तेज आंधी में पेड़ के नीचे दबकर हुई थी मौत, अंतिम दर्शन के लिए भारी संख्या में पहुंचे लोग

निघासन, लखीमपुर खीरीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

लखीमपुर खीरी से सांसद और केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी के भतीजे और उनके बड़े भाई दिनेश मिश्रा के बड़े बेटे अचिन मिश्रा सोनू (उम्र 40 वर्ष) की तेज आंधी के चलते पेड़ के नीचे दबने से मौत हो गई।

पेड़ के नीचे दबकर हुई थी मौत

यह हादसा उस वक्त हुआ जब वह अपने निघासन स्थित आढ़त से लखीमपुर स्थित अपने आवास पर मोटरसाइकिल से अकेले ही जा रहे थे। मोटरसाइकिल जैसे ही शारदानगर के आगे चकई पुल से आगे ही बढ़ी थी कि मोड़ पर एक विशालकाय पेड़ तेज आंधी के कारण मोटरसाइकिल पर जा गिरा, जिससे मोटरसाइकिल सहित सोनू की पेड़ के नीचे दबने से मौके पर ही मौत हो गयी, जिसे स्थानीय व राहगीरों की सहायता से पेड़ काटकर कड़ी मशक्कत के बाद निकाला गया, जिन्हें आनन फानन में जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने सोनू को मृत घोषित कर दिया। शव का पंचनामा भरकर रात में ही पोस्टमार्टम के बाद

सोनू के शव को उनके पैतृक गांव तिकुनियां कोतवाली के बनवीरपुर लाया गया। जहाँ गमगीन माहौल के बाद सोनू का हिन्दू रीति रिवाज के अनुसार अंतिम संस्कार कर दिया गया।

मिलनसार स्वभाव के थे सोनू

केंद्रीय गृह राज्य मंत्री दिल्ली में राजभाषा समिति के एक कार्यक्रम में शिरकत कर रहे थे, जैसे ही भतीजे सोनू के मृत्यु की सूचना मिलते ही अपने पैतृक गांव बनवीरपुर के लिए रवाना हो गए। देर रात अपने पैतृक गांव बनवीरपुर पहुंच गए। मृतक अचिन मिश्रा सोनू का एक बेटा भी है।

केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र टेनी
केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र टेनी
नम आंखों के साथ दी गई अंतिम विदाई।
नम आंखों के साथ दी गई अंतिम विदाई।

अंतिम संस्कार में पहुंचे लोग

अंतिम संस्कार में सदर विधायक योगेश वर्मा,विधायक धौरहरा विनोद शंकर अवस्थी, विनीत मनार, ब्लॉक प्रमुख दिब्या सिंह, पवन गुप्ता, सहित जनपद क्षेत्र के हजारों की संख्या में लोगों ने पहुंचकर गमगीन माहौल में सोनू को नम आंखों से विदाई दी।

खबरें और भी हैं...