पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

लखीमपुर में 40 यात्रियों से भरी बस खाईं में पलटी:रेस लगाने में हुआ हादसा, 4 पलटे खाकर 15 फीट गहरी खाईं में गिरी बस, 36 यात्री घायल

निंघासन, लखीमपुर-खीरीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
40 यात्रियों से भरी बस खाईं में पलटी। - Money Bhaskar
40 यात्रियों से भरी बस खाईं में पलटी।

लखीमपुर खीरी में भीषण सड़क हादसा हो गया। 40 यात्रियों से भरी बस खाईं में गिर गई। बताया जा रहा है कि दो बसों में रेस हो रही थी, इसी वजह से ये हादसा हुआ है। बस 4 से ज्यादा पलटे खाकर 15 फीट गहरी खाईं में जाकर गिरी। हादसे में 36 यात्री घायल हुए हैं। सभी को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। हादसा बुधवार सुबह 10 बजे का है। बस निघासन से लखीमपुर खीरी जा रही थी।

बस से यात्रियों को शीशा तोड़कर बाहर निकाला गया। हादसे में 36 यात्रियों की हालत गंभीर है।
बस से यात्रियों को शीशा तोड़कर बाहर निकाला गया। हादसे में 36 यात्रियों की हालत गंभीर है।

शीशे तोड़कर यात्रियों को बाहर निकाला गया

बस में सवार यात्री ने बताया कि बस की रफ्तार काफी तेज थी। बस का चालक दूसरी बस से रेस लगा रहा था। रोड की चौड़ाई भी बहुत कम थी। हम लोग चिल्ला रहे थे, तभी चालक नहीं माना। बस को साइड से निकालने के चक्कर में वो खाईं में गिर गई। स्थानीय लोगों ने हमारी मदद की। कई यात्री गंभीर घायल थे। बहुत मुश्किल से लोगों को शीशा तोड़कर बस से बाहर निकाला गया। दूसरी बस मौके से फरार हो गई। स्थानीय लोगों और राहगीरों की सूचना पर ढखेरवा पुलिस मौके पर पहुंची। एम्बुलेंस से सभी घायलों को रमियाबेहड़ और अति गम्भीर घायलों को जिला अस्पताल भेज दिया गया। घायलों के परिवार वालों को सूचना दी गई है।

खबरें और भी हैं...