पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

लखीमपुर-खीरी में रेलवे ट्रैक के किनारे मिला महिला का शव:साड़ी के फंदे से कसा था गला, परिवार के लोगों ने हत्या का लगाया आरोप

लखीमपुर-खीरी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

लखीमपुर खीरी में फरधान क्षेत्र के गांव खानपुर निवासी एक महिला का शव रेलवे पटरी के पास पड़ा मिला। आरोप है कि पल्लू से उसकी गर्दन कटी हुई बताई जा रही है। घटना की सूचना मिलते ही इलाकाई पुलिस मौके पहुंच गई।

ग्रामीणों के अनुसार महिला घर से शौच के लिए रेल की पटरी की तरफ गई थी। काफी देर तक वापस नहीं आई तो परिवार के लोगों ने उसकी तलाश की तो उसका शव रेलवे पटरी के पास मिला। परिवार के लोगों ने हत्या का आरोप लगाया है।

साड़ी के फंदे से कसा था गला

बताया जाता है कि गांव खानपुर की महिला का पति इन दिनों पूर्णागिरि दर्शन करने गया है। सुबह करीब 8 बजे महिला घर से शौच के लिये निकली थी। दो घंटे बाद भी जब नहीं लौटी तो परिवार के लोग रेलवे ट्रैक की तरफ उसे खोजते हुए पहुंचे। जहां उसका शव पड़ा हुआ था। गले में साड़ी का फंदा पड़ा था। उसे देखकर परिजनों ने हत्या कर शव फेंके जाने का आरोप लगाया।

पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा।
पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा।

पति के लौटने का इंतजार

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौका ए वारदात पर पहुंची और महिला के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस मृतका के पति के आने का इंतजार कर रही है। उसे फोन कर सूचना दे दी गई है।

खबरें और भी हैं...