पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX57491.51-2.62 %
  • NIFTY17149.1-2.66 %
  • GOLD(MCX 10 GM)486500.4 %
  • SILVER(MCX 1 KG)64467-0.29 %

लखीमपुर खीरी में मासूम से दुष्कर्म का प्रयास:युवक ने जबरन गन्ने के खेत में खींचा, चीख- पुकार सुनकर पहुंचे ग्रामीण; आरोपी गिरफ्तार

लखीमपुर खीरी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
लखीमपुर खीरी में मासूम से दुष्कर्म का प्रयास करने वाले को पुलिस ने किया गिरफ्तार। - Money Bhaskar
लखीमपुर खीरी में मासूम से दुष्कर्म का प्रयास करने वाले को पुलिस ने किया गिरफ्तार।

लखीमपुर-खीरी में एक युवक ने मासूम के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया है। मासूम की चीख-पुकार सुनकर गांव वाले खेत में पहुंचे। तो आरोपी मौके से भाग निकला। परिजनों की तहरीर के आधार पर पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

ट्टे पर काम करने वाले परिवार के साथ रहती है बच्ची
जिले के नीमगांव थाना क्षेत्र के एक भट्टे पर काम करने वाले मजदूर परिवार के साथ एक 5 साल की बच्ची रहती है। वह शनिवार की शाम करीब 4 बजे भट्ठे के पास खेल रही थी। तभी रोशन नगर निवासी प्रदीप कुमार पहुंचा और मासूम को गन्ने के खेत में खींच कर दुराचार करने का प्रयास करने लगा।

आरोपी को जेल भेजने की तैयारी कर रही पुलिस
मासूम की चीख पुकार सुनकर लोग गन्ने के खेत में बचाने के लिए दौड़े। जिसकी आहट पाकर प्रदीप कुमार मौके से फरार हो गया। बाजार गया पिता जब लौटकर घर आया। तब उसे घटना की जानकारी मिली। घटना की जानकारी मिलते ही पिता ने पुलिस को नामजद तहरीर दी। जिस पर पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध दुराचार का प्रयास व पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। अब पुलिस उसे जेल भेजने की तैयारी कर रही है।

खबरें और भी हैं...