पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

युवक पर होमगार्ड ने बरसाए थप्पड़, VIDEO:झगड़ा सुलझाने पहुंचे होमगार्ड ने कॉलर पकड़कर घसीटा, बीवी-बच्चों के सामने मारे थप्पड़

लखीमपुर-खीरी3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फोटो पर क्लिक कर देखें वीडियो।

यूपी के लखीमपुर-खीरी जिले से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक युवक पर होमगार्ड थप्पड़ पर थप्पड़ बरसाता दिख रहा है। युवक को थप्पड़ मारने वाले होमगार्ड पर भ्रष्टाचार के भी आरोप लगे हैं। इस मामले पर कोतवाल सैयद मोहम्मद अब्बास ने सफाई दी है।

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि होमगार्ड युवक का कॉलर पकड़कर उसे घसीटता हुआ बाहर लेकर आ रहा है। लोगों की भीड़ लगी हुई है। इसके बाद जब युवक अपनी बात कहने की कोशिश करता है तो होमगार्ड ने लगातार तीन थप्पड़ मार दिए। युवक बार-बार अपनी बात कहने और कॉलर छोड़ने की दुहाई देता रहा, फिर भी होमगार्ड उसका कॉलर पकड़े रहता है और बाइक पर बिठाने की कोशिश करता है।

साठ-गांठ के चलते होमगार्ड ने उठाया हाथ
यह वीडियो खीरी के पलियाकलां का बताया जा रहा है। यहां शनिवार को एक बस ट्रांसपोर्टर और उसकी ही बस के एक यात्री में सीट को लेकर विवाद हो गया। इसकी सूचना पर यूपी पुलिस का होमगार्ड पहुंचा और उसने विवाद सुलझाने की कोशिश में युवक पर थप्पड़ बरसा दिए। आरोप है कि होमगार्ड और ट्रांसपोर्टर के बीच साठ-गांठ है, जिसके चलते होमगार्ड ने युवक पर हाथ उठाया है।

कोतवाल ने किया होमगार्ड का बचाव
इस मामले में पलियाकलां के कोतवाल सैयद मोहम्मद अब्बास ने बताया कि दो पक्षों में विवाद होने की सूचना पर होमगार्ड गए थे। वहां उनके सामने भी दोनों पक्षों के लोग आपस में विवाद करते रहे। जिसके बाद दोनों पक्षों को थाने लाकर दोनों पर मुकदमा दर्ज किया गया है। होमगार्ड के थप्पड़ मारने की बात पर उन्होंने कहा कि वह विवाद सुलझा रहा था, लेकिन फिर भी दोनों पक्ष मान नहीं रहे थे।

सवारियों से आए दिन हो जाता है विवाद
बताया जाता है कि बस में सवारी बैठाने को लेकर होमगार्ड और ट्रांसपोर्टर की मिलीभगत के चलते आए दिन यात्रियों के साथ विवाद हो जाता है। शनिवार को ट्रांसपोर्टर खुश करने के लिए होमगार्ड ने युवक को उसकी पत्नी और बच्चों के सामने पिटाई कर दी। बता दें कि लखीमपुर खीरी में खाकी का दामन पहली बार दागदार नहीं हुआ है, इससे पहले भी बलिया सर्किल के ही गौरीफंटा थाने में डग्गामार वाहनों के चक्कर में शिवम नाम के युवक ने आत्मदाह कर लिया था।

लखीमपुर में युवक के आत्मदाह का VIDEO:कोतवाली में लगा ली आग, पुलिसवाले बचाने दौड़े पर 90% झुलसा; गौरीफंटा कोतवाली के SHO सस्पेंड

खबरें और भी हैं...