पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX57491.51-2.62 %
  • NIFTY17149.1-2.66 %
  • GOLD(MCX 10 GM)486500.4 %
  • SILVER(MCX 1 KG)64467-0.29 %

लखीमपुर में टीईटी परीक्षा रद्द होने के बाद पुलिस अलर्ट:SP ने लिया परीक्षा सेंटरों का जायजा, अभ्यर्थियों को सेंटरों से निकाला

लखीमपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
ट्रफिक पुलिस को किया गया अलर्ट। - Money Bhaskar
ट्रफिक पुलिस को किया गया अलर्ट।

लखीमपुर खीरी में टीईटी की परीक्षा रद्द होते ही पुलिस हंगामे की आशंका को देखते हुए अलर्ट हो गई। जिस फोर्स को परीक्षा कराने के लिए सेंटरों पर लगाया गया था, वो शांति व्यवस्था बनाए रखने में जुट गई। अधिकारी भी सेंटरों का जायजा लेने लगे। पूरे शहर में पुलिस की गाड़ियों के हूटर बजते रहे। जिससे पुलिस शान्ति व्यवस्था बनाए रखने में कामयाब रहे।

पुलिस की हुई थी तैनाती

टीईटी परीक्षा कराने के लिए शहर में 22 सेंटर बनाए गए थे। करीब 12 हजार अभ्यर्थियों को परीक्षा में बैठना था। कुछ अभ्यर्थियों के साथ उनके परिजन भी आए थे। इससे शहर में भीड़ अच्छी खासी हो गई थी। परीक्षा शांतिपूर्ण तरीके से कराने के लिए शहर में तीन सीओ, 22 इंस्पेक्टर और करीब 40 दरोगा, 100 महिला और पुरुष सिपाही लगाए गए थे।

हंगामा होने के थे आसार

सुबह परीक्षा शुरू हुई, लेकिन कुछ देर बाद सूचना आई कि टीईटी की परीक्षा रद्द कर दी गई है। शुरुआत में परीक्षा रद्द होने का कारण भी नहीं बताया गया। इससे सभी सेंटरों पर हंगामे के आसार बढ़ गए। पुलिस को यह भी लग रहा था कि कही अभ्यर्थी शहर में जाम न लगा दें। इस आशंका को देखते हुए पुलिस अलर्ट हो गई।

ट्रैफिक पुलिस को किया था अलर्ट

एएसपी अरुण कुमार सिंह और सीओ सिटी अरविंद कुमार वर्मा शहर के परीक्षा सेंटरों का जायजा लेने लगे। अधिकारियों ने एक प्लानिंग के तहत एक-एक सेंटर के अभ्यर्थियों को बाहर निकाला। ट्रैफिक पुलिस को भी अलर्ट कर दिया गया था।

खबरें और भी हैं...