पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

गृह राज्यमंत्री के भतीजे की सड़क हादसे में मौत:लखीमपुर में बाइक से जाते समय सिर पर पेड़ गिरा, बनवीरपुर से घर जा रहे थे वापस

लखीमपुर-खीरीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी के भतीजे अचिन मिश्रा(40) की बुधवार को सड़क हादसे में मौत हो गई। अचिन अपने पैतृक गांव से लखीमपुर वापस जा रहे थे, तभी रास्ते में उनके सिर पर पेड़ गिर गया। हादसे में उनकी मौत हो गई। अचिन लखीमपुर स्थित अपने आवास से अपने पैतृक गांव बनवीरपुर अकेले आ रहे थे। हादसा दोपहर 4 बजे हुआ है। अचिन दिनेश मिश्रा के बड़े बेटे थे। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया।

मोटरसाइकिल पर गिरा था पेड़

केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा ट्रेनी के बड़े भाई दिनेश मिश्रा के बड़े पुत्र जोकि गल्ले व गुड़ की आढ़त का काम करते थे। वह पैतृक गांव बनबीरपुर के अलावा लखीमपुर में भी व्यवसाय करते थे। बुधवार को वह अपने लखीमपुर स्थित आवास से मोटरसाइकिल से हेलमेट लगाकर अपने पैतृक गांव बनबीरपुर को जा रहे थे। तभी अचानक बीच रास्ते में ही आंधी आ जाने से एक विशालकाय पेड़ उनकी चलती हुई मोटरसाइकिल पर गिर गया। पेड़ के नीचे दबने से ही अचिन मिश्रा सोनू की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

अस्पताल में लगी भीड़

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार लोगों ने कड़ी मशक्कत के बाद पेड़ को काटकर अलग किया और एंबुलेंस सहित पुलिस को सूचित किया मौके पर पहुंची एंबुलेंस और पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल भेज दिया जहां डॉक्टरों ने अचिन मिश्रा को मृत घोषित कर दिया। वही अचिन मिश्रा की मौत से पैत्रक गांव क्षेत्र सहित जनपद में शोक की लहर दौड़ गई, जिसने सुना वही बदहवास हो गया और लखीमपुर अस्पताल की ओर दौड़ता हुआ पहुंच गया देखते ही देखते अस्पताल में अचिन मिश्रा के चाहने वालो का तांता लग गया।

सरल स्वभाव के थे अचिन

बहुत ही सामान्य जीवन जीते थे जरा सा भी घमंड नही था कि वह केंद्रीय गृह राज्य मंत्री के भतीजे थे। वह सिर्फ अपना व्यवसाय देखते थे।

खबरें और भी हैं...