पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

लखीमपुर खीरी...पहले भी रिश्तों का किया था कत्ल:भतीजे की हत्या में जेल जा चुका है, अब फिरौती के लिए दोस्त को मार डाला

लखीमपुर खीरी9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। - Money Bhaskar
पुलिस ने हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

लखीमपुर खीरी में प्रॉपर्टी डीलर का हत्यारोपी पहले भी रिश्तों का कत्ल कर चुका है। दरअसल, 1 नवंबर को गांव काजल कोरी के प्रॉपर्टी डीलर संदीप वर्मा की हत्या हो गई थी। रविवार को पुलिस ने हत्या का खुलासा किया। हत्यारोपी कोई और नहीं बल्कि उसका बचपन का दोस्त रामकुमार निकला। बताया जा रहा है कि रामकुमार शातिर अपराधी है।

वह थाना हैदराबाद क्षेत्र के ग्राम जड़ौरा का रहने वाला है। 2015 में उसने अपने बड़े भाई सोहनलाल के बेटे गोलू की हत्याकर शव कुएं में फेंक दिया था। वह सबूत मिटाने के लिए उसके अंगों को काटकर छिपा रहा था। इसी बीच पुलिस ने उसे पकड़ लिया और जेल भेज दिया। इसके अलावा हैदराबाद थाना पुलिस ने आरोपी पर गैंगस्टर एक्ट और जिला बदर के तहत कार्रवाई की है।

दोस्त को फोन कर बुलाया

थाना गोला के गांव काजल कोरी में प्रॉपर्टी डीलर संदीप वर्मा रहते थे। 1 नवंबर को रामकुमार ने संदीप को फोन कर बुलाया। वहां पर रामकुमार ने अपने साथी प्यारेलाल, पवन और रूचित के साथ मिलकर संदीप की हत्या कर दीञ इसके बाद शव को गांव के खेत में छिपा दिया। हत्यारोपी रामकुमार संदीप के अंगों को क्षत-विक्षत करसबूत मिटाने की फिराक में था, लेकिन शव की दुर्गंध की वजह से वह पकड़ा गया। रामकुमार ने संदीप की हत्या कर उसके घर वालों से 5 लाख की फिरौती मांगी थी।

खबरें और भी हैं...