पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX57491.51-2.62 %
  • NIFTY17149.1-2.66 %
  • GOLD(MCX 10 GM)486500.4 %
  • SILVER(MCX 1 KG)64467-0.29 %

लखीमपुर खीरी में अपहरण के बाद हत्या:फिरौती की 5 लाख रुपए रकम न मिलने पर मार डाला, 4 दोस्तों पर आरोप; गिरफ्तार

लखीमपुर खीरी3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
थाना क्षेत्र हैदराबाद के गांव खजुरी निवासी संदीप कुमार पुत्र मनीष कुमार की हत्या की गई है। - Money Bhaskar
थाना क्षेत्र हैदराबाद के गांव खजुरी निवासी संदीप कुमार पुत्र मनीष कुमार की हत्या की गई है।

लखीमपुर खीरी में अपहरण के बाद हत्या का मामला सामने आया है। प्रॉपर्टी डीलिंग का काम कर वाले एक युवक की उसके दोस्तों ने ही हत्या कर दी। पुलिस के मुताबिक, दोस्तों ने घरवालों से 5 लाख रुपए फिरौती के तौर पर मांगे थे। रुपए न मिलने पर युवक को मार डाला। उसका शव खेत में क्षत-विक्षत हालत में मिला है।

उधर, परिजनों ने गिरफ्तारी की मांग करते हुए सड़क पर जाम लगा दिया। सीओ ने बताया कि चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

दोस्तों के फोन पर घर से निकला था
थाना क्षेत्र हैदराबाद के गांव खजुरी निवासी संदीप कुमार पुत्र मनीष कुमार की हत्या की गई है। परिजनों के मुताबिक, दोस्तों का फोन आने पर वह घर से निकला था। रात तक घर वापस नहीं आया था, तो ढूंढना शुरू किया। हर जगह पता किया, पर कहीं नहीं मिला। इसके बाद गुमशुदगी की थाने में सूचना दी। आरोप है कि पुलिस ने गंभीरता से नहीं लिया।

खेत में पड़ा मिला शव
शनिवार देर शाम थाना गोला क्षेत्र के गांव पथरिया से युवक का क्षत-विक्षत शव बरामद हुआ। मृतक के पिता मनीष कुमार ने बताया कि 2 तारीख को उसकी बहू के मोबाइल पर 5 लाख फिरौती देने का एक मैसेज आया था लेकिन उस मैसेज में आने का स्थान नहीं लिखा था। मामले में पुरानी रंजिश भी सामने आ रही है।