पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX57491.51-2.62 %
  • NIFTY17149.1-2.66 %
  • GOLD(MCX 10 GM)486500.4 %
  • SILVER(MCX 1 KG)64467-0.29 %

लखीमपुर में प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी की हत्या:पिता और ताऊ ने पहले डंडों से पीटा, फिर फंदे पर लटका दिया

लखीमपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी की हत्या। - Money Bhaskar
प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी की हत्या।

लखीमपुर खीरी में प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी को प्रेमिका के परिजनों ने पीट-पीटकर मार डाला। प्रेमिका ने अपने पिता और ताऊ से प्रेमी को न मारने की गुहार लगाई, लेकिन पिता और ताऊ ने एक न सुनी। दोनों ने मिलकर पहले प्रेमी की खूब पिटाई की, उसके बाद उसको घर के एक कुंडे में लटका दिया, जिससे ऐसा लगे कि लड़के ने आत्महत्या की है।

लड़की पक्ष ने बनाया लड़के को मारने का प्लान

पसगवां क्षेत्र के गांव पेतीपुर निवासी युवक अमित कुमार का गांव की एक लड़की से प्रेम संबंध हो गया। दिवाली से करीब 10 दिन पहले प्रेमिका के परिजनों को प्रेमी युवक के बारे में पता चल गया। प्रेमिका के ताऊ, पिता और उसके चचेरे भाइयों ने प्रेमी युवक को मारने का प्लान बनाया। लड़की के परिजनों ने युवक अमित को अपने घर बुलाया। जहां पर उन लोगों ने पीट-पीटकर उसको मौत के घाट उतार दिया। बाद में उसको घर में बने एक कमरे के कुंडे में लटका दिया, जिससे लगे की लड़के ने आत्महत्या की है।

पुलिस लड़की की मां से कर रही पूछताछ

अमित के परिजनों को जैसे ही घटना की सूचना मिली वो लोग लड़की के घर पहुंचे। वहां उन लोगों ने अमित को फांसी के फंदे पर लटका हुआ देखा। घटना की सूचना मृतक के भाई राम कुमार द्वारा थाना पुलिस को दी गई।

उसने आरोप लगाया कि रामू, राम सिंह, रामनिवास और रविंद्र ने उसके भाई को पीट-पीटकर मार डाला। घटना की जानकारी मिलते ही थाना पुलिस ने मृतक के शव को फांसी के फंदे से उतरवाकर पंचायत नामा पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पूरे मामले में पुलिस ने प्रेमिका और उसकी मां राम सिंह को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है

खबरें और भी हैं...