पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

एक्सीडेंट:मॉर्निंग वॉक के लिए निकले सुरेंद्र गुप्ता उर्फ बग्गा की अज्ञात वाहन की टक्कर से हुई दर्दनाक मौत

मोहम्मदीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

अज्ञात वाहन की टक्कर से किसान सुरेंद्र गुप्ता उर्फ बग्गा की मौके पर ही मौत हो गई। किसान अपने घर से आज सुबह करीब 4:00 बजे टहलने के लिए सड़क पर निकला। जहां पर औरंगाबाद रोड पर तेज रफ्तार से आ रहे अज्ञात वाहन ने उसे जोरदार टक्कर मार दी।

वाहन की टक्कर लगते ही सुरेंद्र सड़क पर गिर गए और सिर फूट जाने की वजह से उनकी मौक पर ही मौत हो गई। वही अंधेरे का फायदा उठाते हुए अज्ञात वाहन चालक वाहन लेकर मौके से फरार हो गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची।

पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पंचनामा भरा और उसके बाद पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया है और पुलिस आगे मामले की जांच में जुट गई है लेकिन अभी तक वाहन और वाहन चालक का पता नहीं लग सका है।

आपको बताते चले कि सुरेंद्र गुप्ता उर्फ बग्गा किसानी खेती का काम करते थे और साथ में गल्ले का व्यापार भी करते थे। रोज की तरह आज भी वो टहलने निकले और अज्ञात वाहन की चपेट में आकर उनकी दर्दनाक मौत हो गई।

सड़क दुर्घटना होने के बाद परिजनों को सूचना मिली तो परिजनों में कोहराम मच गया और रोते बिलखते हुए परिजन घटनास्थल पर पहुंचे। घटनास्थल पर पहुंचे परिजनों को पुलिस ने समझा-बुझाकर शांत कराया।

खबरें और भी हैं...