पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बांकेगंज में ट्रेन से कटकर बुजुर्ग की मौत:गन्ने के खेत की रखवाली करने गया था, रेलवे लाइन पार करते समय हादसा

गोला गोकर्ण नाथ2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बांकेगंज में ट्रेन की चपेट में आने से बुजुर्ग की मौत हो गई। बुजुर्ग अपने मालिक के खेत की रखवाली करने गया था। यह हादसा रविवार को 3:45 बजे बांकेगंज रेलवे स्टेशन से करीब 3 किमी पहले हुआ।

ट्रेन रेलवे स्टेशन बांकेगंज पर आकर रुकी। इसके बाद ड्राइवर ने स्टेशन मास्टर को जानकारी दी। इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

अचानक ट्रेन के आगे आ गया

ट्रेन संख्या 05085 अपने निर्धारित समय पर मैलानी से बांकेगंज की ओर आ रही थी। इस दौरान बांकेगंज से करीब 3 किमी पहले संकेत पोल संख्या 181/10 के पास बांकेपुर गांव का रहने वाला सालिक राम (60) ट्रेन के आगे आ गया। ट्रेन का लोको पायलट जब तक कुछ समझ पाता तब तक बुजुर्ग ट्रेन की चपेट में आ गया। इससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

पुलिस को दी जानकारी

लोको पायलट ने यह जानकारी स्टेशन मास्टर को दी। इसके बाद स्थानीय पुलिस चौकी को जानकारी दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच-पड़ताल की। हादसे के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। मैलानी आरपीएफ इंचार्ज विष्णु सिंह ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

हादसे के बाद रोते-बिलखते परिवार के लोग।
हादसे के बाद रोते-बिलखते परिवार के लोग।

गन्ने की रखवाली करने गया था

सालिक राम का एक पुत्र है दाताराम वह मजदूरी करता है। परिवार ने बताया कि सालिकराम बांकेपुर निवासी रूप नारायण व जटपुरा के प्रदीप के गन्ने की रखवाली करता था। बुजुर्ग किस वजह से अचानक ट्रेन की चपेट में आ गया। इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है।

खबरें और भी हैं...