पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पीड़ित परिवार को कांग्रेस ने सौंपा चार लाख का चेक:निघासन में दो सगी बहनों की दुष्कर्म के बाद की गई थी हत्या, लटकाया था शव

गोला गोकर्ण नाथ, लखीमपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

निघासन में दो सगी बहनों से दुष्कर्म के बाद उनकी हत्या कर शव को पेड़ से लटका दिया गया था। शुक्रवार को कांग्रेस के प्रतिनिधिमंडल ने पीड़ित परिवार से मुलाकात की। पार्टी की ओर से परिवार को न्याय दिलाने का आश्वासन दिया। आर्थिक मदद के तौर पर चार लाख रुपये का चेक सौंपा।

दो विधायकों ने सौंपा एक-एक महीने का वेतन

उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कोषाध्यक्ष और पूर्व विधायक सतीश अजमानी और जिलाध्यक्ष प्रह्लाद पटेल ने पीड़ित परिवार से मुलाकात की। पिछले दिनों उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रतिनिधि मंडल ने पीड़ित परिवार से मुलाकात की थी। कांग्रेस पार्टी की विधायक आराधना मिश्रा और विधायक वीरेंद्र चौधरी ने पीड़ित परिवार को दो लाख रुपये और अपना एक- एक महीने का वेतन सहायता राशि के तौर पर देने का वादा किया था।

इसी के तहत शुक्रवार को पीड़ित परिवार से कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल ने मुलाकात की। परिवार से आगे भी हरसंभव मदद करने की बात कही। इस मौके पर पूर्व जिलाध्यक्ष इकबाल अहमद खान, प्रदेश महासचिव रामकुमार वर्मा, जिला महासचिव प्रेम कुमार वर्मा, राकेश विश्वकर्मा, रघुनंदनराज पासी, राम अवध लोधी, राहुल वर्मा नवाज खान और इरफान किदवई आदि माैजूद रहे।

खबरें और भी हैं...