पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

गोला गोकर्णनाथ में जुमे की नमाज को लेकर पुलिस अलर्ट:पुलिस ने निकाला फ्लैग मार्च निकाला, सीओ ने कहा- माहौल खराब करने वालों पर खास नजर

गोला गोकर्ण नाथ (लखीमपुर खीरी)3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

गोला गोकर्णनाथ में बीते शुक्रवार यानी 10 जून को जुमे की नमाज के बाद बीजेपी की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर कई जिलों में हिंसा हो गई थी। उसी को देखते हुए शुक्रवार को जुमे की नमाज को लेकर एक बार फिर पुलिस अलर्ट पर दिखी। वहीं देश में अग्निवीर भर्ती प्रक्रिया को लेकर भी कई जगह पर छात्रों का प्रदर्शन चल रहा है, जिसको लेकर सतर्कता और बढ़ा दी गई है।गोला गोकर्णनाथ में पुलिस ने फ्लैग मार्च भी निकाला।

तहसील क्षेत्र के अंतर्गत आने वाली मस्जिदों पर रही नजर
गोला गोकर्णनाथ क्षेत्र की मस्जिदों व चौराहों पर पुलिस पूरी तरह से तैनात दिखी। गोला गोकर्ण नाथ में ऊंची भूड़ स्थित नूरी मस्जिद, नीची भूड़ मस्जिद, मोहम्मदी रोड स्थित मस्जिद पर पुलिस कर्मियों को उनकी जिम्मेदारी समझाते हुए क्षेत्राधिकारी गोला राजेश यादव ने कहा कि माहौल खराब करने वाले किसी भी शरारती तत्व को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा।

मस्जिदों के बाहर पुलिस फोर्स तैनात।
मस्जिदों के बाहर पुलिस फोर्स तैनात।

शांति व्यवस्था भंग न करने की दी चेतावनी
क्षेत्राधिकारी ने बताया कि कुम्भी ब्लॉक, बांकेगंज ब्लॉक, बिजुआ ब्लॉक व भीरा-मैलानी के अन्तर्गत आने वाली मस्जिदों पर भी कड़ी निगरानी रखी गई। मस्जिदों की निगरानी और शरारती तत्वों पर नजर रखने के लिए ड्रोन कैमरे भी इस्तेमाल किए गए। पुलिस-प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट मोड पर रहा। इंटरनेट पर वायरल हो रहे मैसेजों पर खास नजर रखी जा रही है। संवेदनशील स्थानों पर पुलिस की निगरानी बढ़ा दी गई है।

ड्रोन से निगरानी रख रही पुलिस।
ड्रोन से निगरानी रख रही पुलिस।

शांति समिति की बैठक कर संभ्रांत लोगों से शांति बनाए जाने की अपील भी पुलिस पिछले कई दिनों से लगातार कर रही है। पुलिस प्रशासन की अपील है कि सभी से सौहार्दपूर्ण माहौल में जुमे की नमाज अता कर घरों को लौटें और माहौल खराब करने वालों से सख्ती से निपटा जाएगा। असामाजिक तत्वों पर प्रशासन की पैनी नजर है। माहौल खराब नहीं होने देंगे।

खबरें और भी हैं...