पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

लखीमपुर खीरी में पुलिस मुठभेड़ में हत्यारोपी गिरफ्तार:बाएं पैर में लगी गोली, दलित की गोली मारकर हत्या करने का है आरोप

गोला गोकर्ण नाथ2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घायल आरोपी को सीएचसी लेकर पहुंची पुलिस. - Money Bhaskar
घायल आरोपी को सीएचसी लेकर पहुंची पुलिस.

लखीमपुर खीरी जिले में पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान हत्यारोपी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपी एक हफ्ते से पुलिस को चकमा देकर फरार था। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही थी। सोमवार को उसे गिरफ्तार करने में पुलिस को सफलता मिली है।

आरोपी की गिरफ्तारी के लिए गठित थी टीम

घटना 27 सितंबर की भीरा थाना क्षेत्र के बस्तौली गांव की है। गांव निवासी दलित अनीस कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। परिजनों ने गांव के ही अरुण कुमार मिश्रा पर आरोप लगाया था। परिजनों की तहरीर पर पुलिस मुकदमा दर्ज करके आरोपी की तलाश कर रही थी।

सोमवार को पुलिस को सूचना मिली कि आरोपी क्षेत्र में मौजूद है। पुलिस ने घेराबंदी की तो आरोपी गन्ने के खेत में घुस गया और फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में आरोपी अरुण कुमार मिश्र उर्फ बाबू बाएं पैर में गोली लगने से घायल हो गया। इसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

मुठभेड़ के दौरान मौके पर मौजूद पुलिस टीम
मुठभेड़ के दौरान मौके पर मौजूद पुलिस टीम

इसके बाद पुलिस आरोपी को घायल अवस्था में लेकर बिजुआ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंची। यहां पर प्राथमिक उपचार के बाद उसे ओयल ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया। मुठभेड़ की सूचना पर सीओ राजेश कुमार ने मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली।

इसी जगह पुलिस व आरोपी के बीच मुठभेड़ हुई
इसी जगह पुलिस व आरोपी के बीच मुठभेड़ हुई

थानाध्यक्ष विमल गौतम ने बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए गठित टीम लगातार प्रयास कर रही थी। सोमवार को बस्तोला तिराहे के पास से अंदर जाने वाले खड़ंजा के समीप एक खाली मकान के पास गन्ने के खेत के बीच मुठभेड़ हुई। इसमें आरोपी घायल हो गया। इसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

खबरें और भी हैं...