पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

वैष्णों दरबार में दीप यज्ञ का आयोजन:गोला गोकर्णनाथ की पुरानी मिल कालोनी में उमड़ी भीड़, बीएचएल के यूनिट हेड ने किया शुभारंभ

गोला गोकर्ण नाथ, लखीमपुर खीरी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

गोला गोकर्णनाथ में पुरानी मिल कालोनी में मां वैष्णो देवी की तर्ज पर सजे दरबार में शनिवार रात दीप यज्ञ का आयोजन किया गया। जिसमें बड़ी संख्या में महिलाओं और बच्चों ने उत्साह से दिए जलाए। मुख्य अतिथि बजाज हिन्दुस्तान लिमिटेड के यूनिट हेड जितेन्द्र सिंह ने दीप प्रज्ज्वलित कर यज्ञ की शुरूआत की। गायत्री परिवार के सदस्यों ने मंत्रोच्चार किया।

कोरोना के कारण दो साल से नहीं हो रहा था आयोजन

दुर्गा पूजा समिति के ज्ञान जयसवाल ने बताया कि कई वर्षों से पुरानी मिल कालोनी में मां वैष्णो देवी की तर्ज पर दरबार सजाया जाता है। विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन होता है। नवरात्र में माता की पूजा के साथ दीपोत्सव का आयोजन किया जाता है। 2 साल से कोरोना के कारण कार्यक्रम सांकेतिक रूप से हो रहा था। इस बार पाबंदियां हटने पर कार्यक्रम भव्य रूप से आयोजित किया गया।

मां वैष्णों देवी के दरबार में भजन प्रस्तुत करती महिला मंडली।
मां वैष्णों देवी के दरबार में भजन प्रस्तुत करती महिला मंडली।

दीप यज्ञ के आयोजन में पीके मिश्रा डिप्टी जीएम, राहुल मिश्रा, विनोद कुमार वर्मा, एसके वाजपेयी, अरुण अवस्थी, शैलेन्द्र सक्सेना, सुनील वर्मा, शिव शंकर गुप्ता, विपिन गिरि, विनोद साहनी, अंकुश महेश्वरी, अनुप अवस्थी, सोनू अवस्थी, रितेन्द्र शुक्ला, ज्ञान जायसवाल, अवधेश श्रीवास्तव, मुन्ना राठौड़ और गायत्री परिवार के सदस्य मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...