पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

शारदा नदी में डूबा चौकीदार:एनडीआरएफ की टीम ने पांचवें दिन ढूंढा शव, परिवार में मचा कोहराम

धौरहरा, लखीमपुर खीरीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मृतक का फाइल फोटो - Money Bhaskar
मृतक का फाइल फोटो

धौरहरा कोतवाली क्षेत्र के सरगड़ा गाँव निवासी पुलिस चौकीदार शारदा नदी में नहाने गया था। नहाते समय वह गहरे पानी में डूब गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने नदी में स्थानीय गोताखोरों की मदद से तलाश शुरू कर दी थी।

धौरहरा कोतवाली क्षेत्र के गाँव सरगड़ा निवासी कुन्नू उर्फ इकबाल भार्गव 27 जो गाँव का चौकीदार था। गाँव के पास ही शारदा नदी में नहाने चला गया। नहाते समय ही वह गहरे पानी में चले जाने की वजह से नदी में लापता हो गया। इस बाबत लोगों का कहना है कि नदी में मगरमच्छ अधिक है , हो सकता है मगरमच्छ ने पकड़ लिया हो । चौकीदार कुन्नू की माँ सोनावती पत्नी सोबरन की सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने स्थानीय गोताखोरों की मदद से नदी में लापता चौकीदार की तलाश शुरू कर दी है।

अंतिम संस्कार में शामिल होने गया था

हल्का इंचार्ज इंसाफ़ अली ने बताया युवक की तलाश की जा रही है। एनडीआरएफ टीम बुलाई गई है। जो नदी में लापता चौकीदार की तलाश जल्द शुरू करेगी । वहीं यह भी बताया जाता है कि मंगलवार को गांव के ही शंकर देवी (70) पत्नी धनीराम का निधन हो गया था। जिनके अन्तिम संस्कार में वह शामिल होने गया हुआ था। जहां से सभी लोग वापस आ गए, लेकिन चौकीदार कुन्नू वापस नहीं आया। जिसके चप्पल व कपड़े नदी किनारे रखे मिले हैं। इस बाबत कोतवाल डीपी शुक्ल ने बताया कि चौकीदार की खोज करवाई जा रही है। अभी पता नहीं चल सका है।

प्रधान पति इंद्र बहादुर बताते है कि नदी में मगरमच्छ अधिक आ गए हैं, जिससे आशंका बनी हुई कि कहीं चौकीदार को मगरमच्छ अंदर खींच न ले गया हो।
प्रधान पति इंद्र बहादुर बताते है कि नदी में मगरमच्छ अधिक आ गए हैं, जिससे आशंका बनी हुई कि कहीं चौकीदार को मगरमच्छ अंदर खींच न ले गया हो।

ग्रामीणों ने मगरमच्छ होने की जताई आशंका

प्रधान पति इंद्र बहादुर बताते है कि नदी में मगरमच्छ अधिक आ गए हैं, जिससे आशंका बनी हुई कि कहीं चौकीदार को मगरमच्छ अंदर खींच न ले गया हो। वहीं रविकांत,विनोद,सुशील कुमार,अशोक कुमार,पंकज कुमार,प्रमुख समेत अन्य लोगों का कहना है कि नदी में आए मगरमच्छ की जानकारी स्थानीय वन विभाग समेत अन्य अधिकारियों को भी दी जा चुकी है, लेकिन आज तक इस ओर किसी ने ध्यान देना उचित नहीं समझा, जिससे इस तरह की घटनाएं होने का डर बना हुआ है।

हादसे के बाद परिवार में कोहराम
हादसे के बाद परिवार में कोहराम

युवक के डूबने की जानकारी से सदमें में परिवार

सरगड़ा में डूबे युवक कुन्नू उर्फ इकबाल के शारदा नदी में डूबने की सूचना पाकर पूरा परिवार गहरे सदमें में है। वहीं युवक की पत्नी रीना देवी, पुत्री मिलाना (4) पुत्रसुमित (3) व अमित डेढ़ माह की गुजर बसर अब कैसे होगी उसको लेकर परिवार में हाहाकार मचा हुआ है।

खबरें और भी हैं...