पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

धौरहरा में बाइक सवार दंपति को बस ने मारी टक्कर:पत्नी की मौके पर हुई दर्दनाक मौत, पति समेत पुत्री घायल,  अन्य हादसों पांच युवक घायल

धौरहरा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कोतवाली धौरहरा क्षेत्र के ढखेरवा धौरहरा हाइवे पर कफारा पुल के समीप लखीमपुर से आ रही तेज गति प्राइवेट बस ने बाइक सवार दंपति को सामने से टक्कर मार दी। जिसमें 26 वर्षीय पत्नी की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वहीं पति व पुत्री की हालत गंभीर बनी हुई है। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने बस को कब्जे में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने की तैयारी शुरू कर दी है।

दुर्घटना में मां की मौत के बाद रोती हुई बच्ची व आसपास खड़े स्थानीय लोग
दुर्घटना में मां की मौत के बाद रोती हुई बच्ची व आसपास खड़े स्थानीय लोग

तेज रफ्तार बस ने बाइक को सामने से मारी टक्कर
जानकारी के अनुसार, गुरुवार को देर सायं ढखेरवा-धौरहरा हाइवे पर कफारा गांव के समीप बने लम्बइया पुल के पास लखीमपुर से तेज गति आ रही प्राइवेट बस ने सायं करीब 6 बजे धौरहरा से अपने घर बाइक से सलेमपुर कोन कोतवाली सदर जा रहे नसरुद्दीन व उनकी पत्नी खुशनुमा एवं 7 वर्षीय पुत्री को सामने से टक्कर मार दी। जिसमें खुशनुमा की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

वहीं नसरुद्दीन व उसकी पुत्री घायल हो गई। जिनको रमियाबेहड़ सीएचसी में भर्ती कराया गया है। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची कफारा पुलिस ने बस को कब्जे में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने की तैयारी शुरू कर दी है।

पेड़ से गिरकर घायल हुआ सूरज
पेड़ से गिरकर घायल हुआ सूरज

अन्य हादसों में पांच घायल, इलाज जारी
वहीं दूसरी ओर थाना ईसानगर क्षेत्र के पोखरा गांव निवासी सूरज (13) पुत्र विश्वनाथ मिश्रा सुबह गांव के बाहर पूरब में स्थित रामसागर की आम की बाग में आम तोड़ने गया था। जहां पेंड से गिरकर वह गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसको आनन फानन में परिजनों ने निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसका इलाज जारी है।

कार की टक्कर से घायल हुआ युवक
कार की टक्कर से घायल हुआ युवक

अज्ञात कार ने बाइक सवार को मारी टक्कर
वहीं तीसरी घटना ईसानगर कटौली बाईपास पर घटित हुई। जिसमें अमित पुत्र पहाड़ी निवासी दुबेपुरवा मजरा कबिरहा जो बाइक से शादी के कार्ड बांटने जा रहा था। उसको अज्ञात कार ने टक्कर मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। जिसकी जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को पीएचसी ईसानगर में भर्ती कराया। जहां हालत गंभीर देख डॉक्टरों ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

बाइक सवार ने साइकिल सवार को मारी टक्कर, तीन गंभीर
चौथी घटना बीती रात की है। जहां एक शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थाना निघासन के गजियापुर गांव के बाइक सवार युवकों ने इमलिया के पास साइकिल से खेत मे फसल बचाने जा रहे रामकिशोर पुत्र श्रीराम मौर्य को पीछे से टक्कर मार दी। जिसमें तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए, जिनका पड़ोसी प्रदीप कुमार समेत अन्य लोगों ने अलग अलग अस्पतालों में भर्ती कराया जहां उनका इलाज जारी है।

खबरें और भी हैं...