पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कुशीनगर में आकाशीय बिजली गिरने से युवक की मौत:गन्ने के खेत में लगा रहे थे पानी, खराब मौसम में बरगद के पेड़ के नीचे थे युवक, दो घायल

कुशीनगरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कुशीनगर जिले के कसया थाना क्षेत्र में खेतों में पम्पिंग सेट से पानी चला रहे युवक की आकाशीय बिजली के चपेट में आने से मौत हो गयी। एक अधेड़ और एक तेरह वर्षीय बालक गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। मृतक के परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।

कसया थानाक्षेत्र के कुड़वा दिलीपनगर गांव के कुलकुला मेला जंगल मे आकाशीय बिजली ने एक युवक की जान ले ली। गुरुवार को कुशीनगर-देवरिया जिले की सीमा पर बसे देवरिया जिले के तरकुलवा थाने के सिसवा मुड़कटवा गांव निवासी अजीमुद्दीन(23) अपने भतीजे 13 वर्षीय असगर के साथ कुशीनगर जिले के कुड़वा दिलीपनगर के कुलकुला मेला जंगल मे अपने गन्ने के खेत मे पम्पिंग सेट से पानी चला रहा था।

तेज आंधी के बाद आई थी बारिश

दोपहर के समय अचानक बदले मौसम में आंधी तूफान के साथ बारिश होने लगी। अजीमुद्दीन आंधी तूफान और बारिश से बचने के लिए बगल में बरगद के पेड़ के नीचे रुक गए। इनको छुपा देख उसी गांव के जयश्री भी छिप गए। तेज गरज के साथ मौत बनकर आसमान से गिरी बिजली की चपेट में तीनों आ गए। जिसमें अजीमुद्दीन की मौके पर मौत हो गयी वहीं जयश्री और असगर गम्भीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगों ने पीड़ितों के परिजनों को सूचना दी । मौके पर पहुंच स्वजनों ने घायलों को अस्पताल लेकर पहुचे जहां दोनों का इलाज चल रहा है।

खबरें और भी हैं...