पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

किराये के कमरे में पड़ा मिला किशोरी का शव:मां के साथ लगाती थी चाय का ठेला, भाई और पिता बाहर रहकर करते थे नौकरी

कुशीनगर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कुशीनगर के खड्डा नगर पंचायत में सोहरौना रेलवे क्रासिंग के पास एक मकान में किशोरी का शव कमरे में फर्स पर मिला। किशोरी के मौत की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतका के परिजनों का कहना है कि किशोरी की तबियत खराब थी।

खड्डा थानाक्षेत्र के खड्डा में 15 वर्षीय प्रिया पुत्री अजय की संदिग्ध मौत हो गयी। जानकारी के मुताबिक प्रिया अपने मां और बहन के साथ खड्डा नगर के सोहरौना रेलवे ढाला के बगल में किराए का मकान लेकर रहती थी। प्रिया का भाई और पिता रोजी रोटी के सिलसिले में बाहर हैं।

मां के साख रहती थी मृतका
पिता अजय शाहजहांपुर के निवासी थे पर पत्नी से मतभेद के कारण इस समय दिल्ली में रहते है। प्रिया की मां अपने दो बेटी और एक बेटे के साथ किराये के मकान में रहती हैं। बेटा भी कमाने के लिए इन दिनों प्रदेश हैं। घर की रोजी के लिए प्रिया और उसकी मां मिलकर रेलवे क्रासिंग के दूसरे तरफ ठेला लगाकर चाय नास्ते की दुकान चलाती थी।

फर्श पर अचेत पड़ी मिली
प्रिया की मां ने बताया कि उसकी बेटी प्रिया को तेज बुखार था। जिसके लिये वह दवा खाकर कमरे पर गयी। वह अपनी दूसरी बेटी के साथ दुकान पर चली गयी। देर शाम जब वापस लौटी तो प्रिया अचेत कमरे की फर्श पर पड़ी मिली। देखा तो उसकी मौत हो चुकी थी।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर होगी कार्रवाई
मौके पर पहुंचे नायब दरोगा पीके सिंह ने बताया कि किशोरी के मौत की सूचना पर पहुंची पुलिस आवश्यक कार्रवाई में जुटी है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में किशोरी के मौत के असल कारण का पता चलेगा। परिजन उसकी तबियत खराब होने की बता रहे हैं।

खबरें और भी हैं...