पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कुशीनगर में फावड़े से काट महिला की हत्या:5 दिन पहले दी थी काट डालने की धमकी, पति-पत्नी के झगड़े में गई वृद्धा की जान

कुशीनगरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कुशीनगर के कसया थानाक्षेत्र के कुड़वा दिलीपनगर के भागीबिंद टोला में एक वृद्धा की फावड़े से काटकर हत्या कर दी गई। 5 दिन पहले आरोपी ने काट डालने की धमकी दी थी, छठवें दिन बुधवार को उसने महिला को मार डाला। पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है।

आरोपी की जमीन पर बैठ बात कर रही थी महिला

कुड़वा दिलीपनगर के भागीबिंद टोले की 62 वर्षीय दुलारी देवी की उसके ही पड़ोसी अर्जुन कश्यप ने फावड़े से काटकर हत्या कर दी। मृतका की बहू ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि उसकी सास बुधवार की सुबह करीब 5 बजे अपने खेत से भिंडी तोड़घर लौट रहीं थीं । तभी उनके मोबाइल पर किसी का फोन आ गया । बात करते करते वह आरोपी के जमीन पर रखे मिट्टी के ढेर पर बैठ गईं। इस बीच आरोपी अर्जुन ने उन पर फावड़े से हमला कर दिया। गंभीर रूप से घायल वृद्धा को आनन फानन में गांव की बोलेरो से अस्पताल ले जाया गया, वहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

पति और पत्नी के झगड़े में किया था हस्तक्षेप

मृतिका दुलारी देवी के भतीजे ने बताया कि पांच दिन पूर्व अर्जुन अपनी पत्नी से झगड़ा कर रहा था। इस बीच बड़ी मम्मी दुलारी दोनों को समझाने के लिए पहुंच गईं। आपसी झगड़े में अर्जुन को दुलारी की दखल नागवार लगी और उसी दिन उसने काटकर हत्या की धमकी दी थी। हम लोगों को लगा था कि गुस्से में उसने यह बात कही है। लेकिन उसने वृद्धा की हत्या कर दी।

बुजुर्ग महिला की हत्या के बाद मौके पर पहुंच जांच करती पुलिस।
बुजुर्ग महिला की हत्या के बाद मौके पर पहुंच जांच करती पुलिस।

थानाध्यक्ष बोले-जल्द पकड़ा जाएगा आरोपी

थानाध्यक्ष कसया ने बताया कि मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुच गई। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है । पीड़ित परिवार की तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है। आरोपी को जल्द पुलिस पकड़ लेगी। हालांकि कोई आपसी विवाद की बात सामने नहीं आई है।

इसी पर है हत्या करने का आरोप।
इसी पर है हत्या करने का आरोप।

पांच बेटे रहते हैं बाहर

दुलारी के पांच बेटे हैं, उनके पति घर पर ही रहते हैं। चार बेटे ट्रक डाइवर हैं जबकि एक बेटा गैस कटर का काम करता है। इस समय महिला के दो बेटे घर पर हैं। वहीं आरोपी के तीन लड़के हैं, आरोपी कोई काम नहीं करता है।

खबरें और भी हैं...