पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX57491.51-2.62 %
  • NIFTY17149.1-2.66 %
  • GOLD(MCX 10 GM)486500.4 %
  • SILVER(MCX 1 KG)64467-0.29 %

कुशीनगर...देवरानी ने गला दबाकर की जेठानी की हत्या:पुआल और घूरा रखने को लेकर हुआ था विवाद, मारपीट के दौरान दबाया गला

कुशीनगर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
देवरानी ने जेठानी को उतारा मौत के घाट। - Money Bhaskar
देवरानी ने जेठानी को उतारा मौत के घाट।

कुशीनगर में एक देवरानी ने अपनी जेठानी की गला दबाकर हत्या कर दी। हाटा कोतवाली क्षेत्र के जगदीशपुर के टोला बहुरहवा में रविवार की सुबह ट्राम्बे लाइन के किनारे की जमीन पर पुआल और घूरा रखने को लेकर दोनों में विवाद हुआ था। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पहले हुई थी कहासुनी

हाटा कोतवाली के जगदीशपुर के टोला बहुरहवा में रविवार की सुबह कल्पनाथ चौहान की 58 साल की पत्नी शिवराजी देवी और उनके छोटे भाई लालबहादुर चौहान की 45 साल की पत्नी सुभरावती देवी के बीच विवाद शुरू हो गया। पहले दोनों के बीच कहासुनी हुई। फिर मामला मारपीट में तब्दील हो गया।

रास्ते में ही तोड़ा दम

शिवराजी देवी के परिजनों का आरोप है कि विवाद के दौरान ही देवरानी सुभरावती ने जोर से जेठानी शिवराजी का गला दबा दिया था। इससे वह बेहोश हो गई। इसके बाद परिजन और आसपास के लोग शिवराजी को प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र सुकरौली ले जाने लगे, लेकिन वहां पहुंचने से पहले ही उसकी मौत हो गई।

रिपोर्ट के बाद होगा हत्या का खुलासा

हाटा कोतवाल का कहना है कि जगदीशपुर के टोला बहुरहवा में जमीनी विवाद को लेकर एक महिला की मौत हुई है। मृतक महिला के शरीर पर कहीं चोंट के निशान नहीं है। परिजन देवरानी पर आरोप लगा रहे हैं। शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा।