पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कुशीनगर में महिला की हत्या करने वाला गिरफ्तार:घर के बाहर बैठी थी महिला, फावड़े से वार करके कर दी थी हत्या

कुशीनगरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कुशीनगर जनपद के कसया थाना क्षेत्र के ग्राम कुड़वा उर्फ दिलीप नगर में महिला रसोइया की हत्या करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। बुधवार को हुई इस हत्या के आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस अधीक्षक धवल जायसवाल ने पुलिस की अलग-अलग टीम गठित की थी।

स्कूल में रसोइया का काम करती थी महिला

पुलिस लाइन में गुरुवार को पत्रकारों से मुखातिब होते हुए अपर पुलिस अधीक्षक रितेश कुमार सिंह ने बताया कि 65 वर्षीय रामदुलारी पत्नी रामअधार बिंद, प्राथमिक विद्यालय अपरूप टोला में रसोइया के पद पर कार्यरत थी। बुधवार को घटना की सुबह वह सब्जी लेकर अपने घर जा रही थी। रामदुलारी देवी अपने घर व हत्यारोपित के घर के बीच पहुची थी। इसी बीच उनके मोबाइल पर फोन आया गया और वह वही जमीन पर बैठकर बात करने लगीं। फोन पर बात के दौरान ही पीछे से पड़ोस के ही 44 वर्षीय अर्जुन ने कुदाल से वार कर रामदुलारी की हत्या कर दी। आरोपी ने हत्या का कारण रंजिश बताया।

आरोपी को भेजा गया जेल

अपर पुलिस अधीक्षक ने कहा कि घटना के बाद थाना स्थानीय पर 369/22 धारा 302 भादवि पंजीकृत किया गया हैं। घटना को अंजाम देने वाले अभियुक्त की शीघ्र गिरफ्तारी के लिए एसपी ने टीम गठित की। जिसके क्रम में अभियोग में नामित अभियुक्त अर्जुन कश्यप पुत्र विन्देश्वरी कश्यप निवासी कुङवा उर्फ दिलीप नगर टोला भागी विन्द थाना कसया जनपद कुशीनगर को कुलकुला देवी स्थान के पास से गिरफ्तार किया गया। घटना में प्रयुक्त किये गये कुदाल पुलिस ने बरामद की गई। उन्होंने कहा कि बरामदगी व गिरफ्तारी के आधार पर विधिक कार्यवाही करते हुए हत्यारोपी अर्जुन को जेल भेज दिया गया है।

खबरें और भी हैं...