पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX59712.05-0.64 %
  • NIFTY17849.35-0.5 %
  • GOLD(MCX 10 GM)480700.26 %
  • SILVER(MCX 1 KG)633193.1 %

कुशीनगर में सीएमओ ने सीएचसी का किया औचक निरीक्षण:तीमारदारों के साथ बैठा था कुत्ता, अस्पताल में खड़ी थी स्टाफ की गाड़ियां

कुशीनगर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कुशीनगर में सीएचसी के अंदर स्टाफ ने खड़ी कर रखी थी गाड़ियां। - Money Bhaskar
कुशीनगर में सीएचसी के अंदर स्टाफ ने खड़ी कर रखी थी गाड़ियां।

कुशीनगर में नेबुआ नौरंगिया सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर टीकाकरण कार्यक्रम की स्थिति और सीएचसी का व्यवस्था का निरीक्षण करने सीएमओ सुरेश पटरियां पहुंचे। उनके पहुंचते ही अस्पताल में हड़कंप मच गया। कर्मचारी कमियों को दुरुस्त करने में जुट गए। सीएमओ की नजर फिर भी कमियों और लापरवाहियों पर पड़ गई। वहां तीमारदारों के साथ कुत्ता बैठा। तो अस्पताल के अंदर स्टाफ की गाड़ियां खड़ी थी। इन तमाम कमियों को दूर करने के लिए सीएमओ ने प्रबंधन को एक हफ्ते का वक्त दिया है।

प्रभारी के काम पर जताई नाराजगी
जिले के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र नेबुआ नौरंगिया में शुक्रवार को जिले के मुख्य चिकित्सा अधिकारी सुरेश पटरिया पहुंचे। अस्पताल के अंदर टूटे और अव्यवस्थित सामानों और गंदगी को देखते हुए उन्होंने प्रभारी के काम पर नाराजगी जताई। अन्दर जब वह निरीक्षण कर रहे थे। तो देखा कि एक कुत्ता तमिरदारों के साथ बैठा था।

एक हफ्ते में सुधार करने का दिया निर्देश
वहीं दूसरी ओर स्टाफ के लोगों की गाड़ियां अस्पताल में खड़ी दिखी। सीएमओ सुरेश पटरिया ने बताया की टीकाकरण की स्थिति और अस्पताल की व्यवस्थाओं का निरीक्षण किया। अव्यवस्थाओं को एक हफ्ते के अंदर सुधारने का निर्देश दिया गया। अस्पताल के अंदर खड़ी गाड़ियों बाहर कराने का निर्देश दिया है।