पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX57858.150.64 %
  • NIFTY17277.950.75 %
  • GOLD(MCX 10 GM)486870.08 %
  • SILVER(MCX 1 KG)63687-1.21 %

20 अक्टूबर को कुशीनगर आएंगे प्रधानमंत्री मोदी:इंटरनेशनल एयरपोर्ट का करेंगे उद्घाटन, श्रीलंका के राष्ट्रपति भी रहेंगे मौजूद

कुशीनगर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पीएम मोदी के कार्यक्रम को लेकर तैयारियां तेज। - Money Bhaskar
पीएम मोदी के कार्यक्रम को लेकर तैयारियां तेज।

इंटरनेशनल एयरपोर्ट कुशीनगर का उद्घाटन करने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 20 अक्टूबर को कुशीनगर आ रहे हैं। भारतीय जनता पार्टी के क्षेत्रीय अध्यक्ष ने शनिवार को मण्डलायुक्त गोरखपुर और अपर पुलिस महानिदेशक गोरखपुर के साथ प्रधानमंत्री के प्रस्तावित कार्यक्रम स्थलों का निरीक्षण किया।

हवाई अड्डा परिसर में कुशीनगर के प्रशासनिक अधिकारियों और जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक कर तैयारियों का जायजा लिया। इसी दिन श्रीलंका के राष्ट्रपति के साथ एक प्रतिनिधि मंडल भी हवाई अड्डे पर उतरेगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उस वक्त इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर मौजूद रहेंगे।

पीएम के कार्यक्रम को लेकर तैयारियां हुई तेज

प्रधानमंत्री के कार्यक्रम को देखते हुए शनिवार को क्षेत्रीय अध्यक्ष डॉ. धर्मेन्द्र सिंह ने मण्डलायुक्त के साथ हवाई अड्डा, बुद्ध परिनिर्वाण मन्दिर और बरवां फॉर्म जाकर हेलीपैड, पार्किंग और सभास्थल का निरीक्षण किया। दौरे के बाद कुशीनगर विधायक रजनीकांत मणि त्रिपाठी के आवास पर कुशीनगर जनपद के जनप्रतिनिधियों और पदाधिकारियों के साथ तैयारी बैठक की। बैठक में क्षेत्रीय अध्यक्ष ने बताया कि प्रधानमंत्री का आगमन कुशीनगर में 20 अक्टूबर को होगा। इसी दिन श्रीलंका के राष्ट्रपति के साथ एक प्रतिनिधिमंडल भी कुशीनगर आएगा। इस अवसर पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भी उपस्थित रहेंगे और कुशीनगर से अंतरराष्ट्रीय सेवा का शुभारंभ करेंगे।

12 अक्टूबर को सीएम लेंगे तैयारियों का जायजा

जिला प्रशासन पूरे जोर शोर के साथ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आने की तैयारी में जुट गया है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 12 अक्टूबर को कुशीनगर आकर स्वयं प्रधानमंत्री के कार्यक्रम की तैयारियों का जायजा लेगें। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कार्यक्रम की भाजपा के जिला मीडिया प्रभारी विश्वरंजन कुमार आनंद ने पुष्टि की है।

खबरें और भी हैं...