पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX57491.51-2.62 %
  • NIFTY17149.1-2.66 %
  • GOLD(MCX 10 GM)486500.4 %
  • SILVER(MCX 1 KG)64467-0.29 %

कुशीनगर में सपा नेताओं ने किया जनसंपर्क:पूर्व विधायक ने लोगों को बताई अखिलेश यादव की प्राथमिकताएं, भाजपा की नीतियों को बताया जनविरोधी

कुशीनगर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कुशीनगर में पूर्व विधायक ने भाजपा पर बोला हमला। - Money Bhaskar
कुशीनगर में पूर्व विधायक ने भाजपा पर बोला हमला।

कुशीनगर में समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक पंडित नन्दकिशोर मिश्र अपने समर्थकों के साथ-साथ गांव-गांव जाकर पार्टी को मजबूत कर रहे है। लोगों को उन्होंने अपनी पार्टी की नीतियों से अवगत करवाया है। साथ ही कहा कि सपा प्रमुख अखिलेश यादव जब तमकुहीराज आएंगे। तो उनका एतिहासिक स्वागत किया जाएगा। इस मौके पर उन्होंने भाजपा को भी जमकर घेरा है।

भाजपा छोड़ सपा का थामा हाथ
भाजपा छोड़ सपा में आए पूर्व विधायक पंडित नन्दकिशोर मिश्र जमीनी कार्यकर्ताओं को समझने के माहिर बताए जाते हैं। वह जनसंवाद एवं जनसम्पर्क कर हर जगह मजबूत टीम खड़ा करने के काम में लगे है। पार्टी के निर्देश और सपा प्रमुख अखिलेश यादव की विजय यात्रा को ऐतिहासिक बनाने के लिए पार्टी नेताओं एवं कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर रणनीति बनाने के साथ जमीनी स्तर पर काम करना शुरू कर दिया है। जिससे कार्यकर्ताओं में नई ऊर्जा का संचार दिख रहा है।

सुबह 5 बजे से 10 बजे तक करते हैं जनसंपर्क
सपा से जुड़े लोगों की माने तो पंडित नन्दकिशोर मिश्र सुबह पांच बजे अपने आवास से निकलकर क्षेत्र में पहुंच जाते हैं। फिर दस बजे तक जन सम्पर्क करते हैं। उसके बाद विभिन्न गांवों में जनसंवाद के जरिए सपा प्रमुख के जनहित की प्राथमिकताओं को बताते हैं। साथ ही भाजपा की जनविरोधी नीतियों एवं भ्रष्टाचार से लोगों को अवगत कराते हुए सभी को एक साथ एक मंच पर लाने के काम में लगे हुए हैं।

इस सरकार से सभी परेशान हैं
पंडित नन्दकिशोर मिश्र ने बताया कि जनता जनसंवाद कार्यक्रम में वह भाजपा के नीतियों एवं भ्रष्टाचार की पोल खोल रहे हैे। छात्र, नौजवान, व्यापारी, बेरोजगार, किसान सभी पीड़ित हैे। हर ओर से भ्रष्टाचार की आवाज निकल रही है। हम तो सिर्फ उनके दर्द को महसूस कर रहे हैं। अखिलेश यादव का तमकुहीराज के धरती पर अभूतपूर्व स्वागत एवं किसान पीजी कॉलेज बनरहा, तमकुहीरोड में ऐतिहासिक सभा होगी। इसके लिए पार्टी के सभी नेता, कार्यकर्ता एवं पार्टी से जुड़े सभी लोग अपनी पूरी ऊर्जा के साथ खड़े दिख रहे हैं।