पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX57491.51-2.62 %
  • NIFTY17149.1-2.66 %
  • GOLD(MCX 10 GM)486500.4 %
  • SILVER(MCX 1 KG)64467-0.29 %

कुशीनगर में अवैध ग्रीन मटर का गोदाम सीज:राजस्व सूचना निदेशालय ने रात को की कार्रवाई, लोगों के बाधा बनने के चलते सुबह सामान किया गया जब्त

कुशीनगर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कुशीनगर में अवैध ग्रीन मटर के गोदाम पर राजस्व सूचना  निदेशालय की टीम ने मारा छापा। - Money Bhaskar
कुशीनगर में अवैध ग्रीन मटर के गोदाम पर राजस्व सूचना  निदेशालय की टीम ने मारा छापा।

कुशीनगर में राजस्व सूचना निदेशालय ने रात में एक अवैध ग्रीन मटर के गोदाम पर छापा मारा। वहां स्थानीय लोगों ने टीम के काम में बाधा उत्पन्न कर दी। जिसके चलते सुबह टीम गोदाम और करोड़ों का सामान जब्त कर सकी।

किराए के घर को बना दिया था गोदाम
जिले के कसया थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे 28 पर स्थित गांव बरवा जंगल गांव के किनारे किराए के मकान को गोदाम बना तस्कर अवैध ग्रीन मटर का धंधा चल रहा था। शुक्रवार शाम एक ट्रक पर अवैध मटर लोडिंग हो रहा था। लखनऊ - गोरखपुर राजस्व सूचना निदेशालय की ज्वाइंट टीम मौके पर पहुंची। ट्रक व गोदाम को अपने कब्जे मे लेते हुए कार्यवाही मे जुट गई।

लोग सुलह-समझाते का बना रहे थे दबाव
निदेशालय के एक अधिकारी ने बताया कि सुचना पर हम लोग पहुंचे। तो गोदाम व ट्रक को कब्जे मे लेने के बाद यहां बहुत सारे लोग आए। वह सुलह समझौता पर अड़ गए। जिसको लेकर रात मे कार्यवाही पूरी करने मे बाधा उत्पन्न होने लगी। तो शनिवार की सम्पूर्ण कार्रवाई की गई। ट्रक और गोदाम को अपने कब्जे मे लेते हुए गोदाम मे रखे अवैध माल को डीसीएम गाड़ी मे लोड कराया जा रहा है। गोदाम को सीज किया जाएगा।

खबरें और भी हैं...