पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कुशीनगर… बीडीसी के पिता की हत्या:पुलिस कह रही गिरने से हुई मौत, शरीर पर घाव नहीं, पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार

कुशीनगर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कुशीनगर - Money Bhaskar
कुशीनगर

कुशीनगर के कुबेरस्थान थाना क्षेत्र के गांव सखवनिया बुजुर्ग गांव के टोला बंधुछापर में खड़ंजे का निर्माण कार्य चल रहा था इसी दौरान क्षेत्र पंचायत सदस्य के पिता का किसी से विवाद हो गया। आरोप है कि बीडीसी के पिता की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। इस मामले में मृतक के पुत्र अमलेश यादव ने गांव के ही तीन लोगों पर हत्या करने का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

खड़ंजा निर्माण के दौरान हुआ विवाद

जानकारी के अनुसार क्षेत्र पंचायत द्वारा सखवनिया बुजुर्ग गांव के बन्धुछपरा टोला स्थित आजाद पब्लिक स्कूल के पास स्वीकृत खडंजे का निर्माण कार्य चल रहा था। जिसकी देख रेख में क्षेत्र पंचायत सदस्य अमलेश यादव की अनुपस्थिति में 54 वर्षीय पिता सुभाष यादव देख रेख कर रहे थे। बीडीसी सदस्य ने आरोप लगते हुए बताया कि गांव के ही तीन लोग वहां पर पहुंचे और उन्हें गाली देते हुए मारने पीटने लगे। जिससे वह जमीन पर गिर गए। पिटाई के कारण पिता सुभाष यादव की मौके पर ही मौत हो गई।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार

मौत की सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया । मृतक के पुत्र ने कुबेरस्थान थानाध्यक्ष को दिए गए तहरीर में पुलिस की मौजूदगी में मारपीट कर हत्या की बात कही। दोषियों पर कार्रवाई की मांग किया। थानाध्यक्ष ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

SHO कुबेरस्थान ने बताया कि खड़ंजा बिछाने का कार्य चल रहा था। Sdm के निर्देश पर कांस्टेबल भी मौके पर मौजूद थे। बीडीसी के पिता अपने बेटे को बुलाने जा रहे थे। रास्ते में गिरने के बाद उनकी मौत हुई। पीड़ित परिजनों ने तहरीर दी है। जिसके आधार पर मुकदमा पंजीकृत किया गया है। जांच चल रही है शरीर पर चोट के निशान नहीं हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...