पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX57858.150.64 %
  • NIFTY17277.950.75 %
  • GOLD(MCX 10 GM)486870.08 %
  • SILVER(MCX 1 KG)63687-1.21 %

कुशीनगर में अलग अलग हादसों में 2 की मौत, 5:तेज रफ्तार से हुए हादसे, दुर्गा पूजा देखने जा रहे परिवार को पिकप ने मारी टक्कर

कुशीनगर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
इसी गाड़ी ने परिवार को टक्कर मारी। जिसमे 15 वर्षीय रेनू की मौत हो गई। - Money Bhaskar
इसी गाड़ी ने परिवार को टक्कर मारी। जिसमे 15 वर्षीय रेनू की मौत हो गई।

कुशीनगर में दुर्गा पूजा और दशहरा पर्व पर जिले में तीन जगहों में तेज रफ्तार के कारण मेले में जा रहे श्रद्धालुओं के साथ तीन अलग अलग सड़क दुर्घटना हो गई। जिसमे दो की मौत और पांच लोग घायल हो गए। सबसे दर्दनाक हादसा पिकप की चपेट में हाटा कोतवाली क्षेत्र के झांगा की घटना सामने आई। जिसमे एक ही परिवार की चार महिलाएं घायल हो गयी हैं। जबकि एक किशोरी कि मौत भी हो गयी है।

पिकप ने एक ही परिवार के 5 लोगों को मारी टक्कर

गुरूवार देर शाम हाटा कोतवाली क्षेत्र की बेलवा सुदामा गांव के एक ही परिवार की कुछ महिलाएं दुर्गा पूजा और मेला देखने झागा बाजार जा रही थी। तभी उस परिवार पर काल बनकर आयी UP -51, AT-6330 नम्बर की तेज रफ्तार पिकप ने पीछे टक्कर मार दी। दुर्घटना में सीमा पत्नी महेंद्र, सीमा पत्नी मोहन, सुष्मिता पत्नी अवधेश, अंजू पत्नी महंगू व 15 बर्षीय रेनू गोड पुत्री पप्पू गोंड़ को घायल कर दिया। जिसके बाद लोगो की भीड़ ने वैन की मदद से सभी घायलों को हाटा सीएचसी पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने रेनू को मृत घोषित कर दिया। शेष चार घायल महिलाओं को प्राथमिक उपचार के बाद मेडिकल कॉलेज गोरखपुर रेफर कर दिया गया। ग्रामीणों के अनुसार पीड़ित परिवार में जिम्मेदार पुरुष नहीं है। वे सभी लोग काम के लिए बाहर हैं। दुर्घटना की सूचना पर पहुंची हाटा पुलिस ने पिकप व चालक दोनों पुलिस के कब्जे में है।

दो और घटनाओं में एक की मौत, एक घायल

दूसरी घटना पडरौना कोतवाली के रामकोला-पडरौना मार्ग पर गुरुवार की रात नौ बजे बसंतपुर के समीप देखने को मिली बहादुरगंज निवासी ओमहरी अपने गांव से पैदल ही सुसवलिया दुर्गा पूजा देखने जा रहे थे। पीछे से आ रही अज्ञात मोटरसाइकिल की ठोकर से रोड पर गिर गए और मौके पर ही उनकी मौत हो गई। सूचना पर पहुंची मिश्रौली चौकी की पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

तीसरी घटना हाटा कोतवाली क्षेत्र के फोरलेन पर देखने को मिली। जिसमे सिंघना गांव निवासी विजय गौड़ 25 वर्ष पुत्र राजेश गौड़ गुरुवार की देर रात भड़कुलवा के पास मेला देखने गए थे। फोरलेन पर तेज रफ्तार के कारण उनकी बाइक अनियंत्रित होकर फोरलेन के डिवाइडर से जाकर टकरा गई। जिसमें विजय गंभीर रूप से घायल हो गया। लोगो ने उसे अस्पताल पहुंचाया जहां उसका इलाज चल रहा है।

खबरें और भी हैं...