पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

तुर्कपट्टी में तांगे की चपेट में आकर मजदूर की मौत:घोड़ी के बिदकने से अनियंत्रित हुआ तांगा, पहिए के नीचे आकर गई जान

कसयाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अस्पताल में मजदूर की मौत के बाद जांच करने पहुंची पुलिस। - Money Bhaskar
अस्पताल में मजदूर की मौत के बाद जांच करने पहुंची पुलिस।

तुर्कपट्टी थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत नकटहां बसडीला स्थित एक ईंट भट्ठे पर कार्यरत एक मजदूर की मौत हो गई। वह तांगे पर ईंट लादकर ले जा रहा था और अचानक घोड़ी अनियंत्रित हो गई। बताया जा रहा है कि इससे उक्त मजदूर तांगे के नीचे आ गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

मृतक के भाई लक्ष्मण ने बताया कि उन्हें लोगों के माध्यम से जानकारी हुई कि उनका भाई यशवंत सड़क के किनारे अचेत अवस्था में पड़ा है। जब वह मौके पर पहुंचे तो वह बेहोश पड़ा था और उसके सीने पर गाड़ी का टायर चढ़ने का निशान बना हुआ था। उसे इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जानकारी के अनुसार मृतक यशवंत सिंह (22) पुत्र सतपाल सिंह हाथरस जनपद के सादाबाद थाना अंतर्गत ग्राम पंचायत सलेमपुर का निवासी था।

तांगे की चपेट में आकर मजदूर की मौत के बाद अस्पताल पहुंचे परिजन।
तांगे की चपेट में आकर मजदूर की मौत के बाद अस्पताल पहुंचे परिजन।

घोड़ी के बिदकने से हुआ हादसा
वह तुर्कपट्टी थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत नकटहां बसडीला में स्थित जगदीश सिंह के ईंट भट्ठे पर काम करता था। गुरुवार की सुबह घोड़ी के सहारे तांगे पर ईंट लादकर ले जा रहा था। बताया जा रहा है कि घोड़ी के बिदकने के चलते तांगा अनियंत्रित हो गया और यशवंत तांगा से गिरकर उसके पहिये के चपेट में आ गया, जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। इस संबंध में एसओ जेपी पाठक ने बताया कि परिजनों की ओर से तहरीर मिल गयी है। शव का पंचनामा कराकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और पुलिस मामले की जांच कर रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद स्थिति और स्पष्ट हो जाएगी।

खबरें और भी हैं...