पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

हाटा में महिला से टप्पेबाजी करने वाला गिरफ्तार:दस हजार रुपये के बदले थमाया एक लाख रुपये के कागज की गड्डी, महिला ने दौड़ाकर पकड़ा

हाटा,कुशीनगर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

हाटा में एक महिला के साथ टप्पेबाजी का मामला सामने आया है। महिला पंजाब नेशनल बैंक से पैसे लेकर निकल रही थी, तभी एक युवक ने महिला से दस हजार रुपये के बदले एक लाख रुपये की कागज की गड्डी देकर जैसे ही भागने की लगा महिला ने दौड़ाकर उसे पकड़ लिया।

नगर पंचायत सुकरौली कस्बा स्थित पंजाब नेशनल बैंक से बुधवार को एक महिला दस हजार रुपये निकालकर जैसे ही आगे बढ़ी, एक टप्पे बाज की नजर पड़ गई । टप्पे बाज महिला के पास गया और बोला कि मेरे किसी रिश्तेदार की तबीयत बेहद खराब है और मेरे पास एक लाख रुपये हैं जो दो नंबर का है । जिसको मैं बैंक में नहीं जमा कर सकता हूं।

पुलिस गिरफ्त में टप्पेबाज।
पुलिस गिरफ्त में टप्पेबाज।

झूठ बोलकर लिए पैसे

टप्पेबाज ने कहा कि इस पैसे को आप अपने पास रख लीजिए और बदले में जो कुछ आप के पास है वह मुझे दे दीजिए। महिला लालच में आकर बैंक से निकाले हुए दस हजार रुपये दे कर एक लाख की गड्डी ले लेती है । महिला ने जब गड्डी खोल कर देखा तो उसके होश उड़ गए । गड्डी में नोट की जगह सिर्फ कागज था । टप्पे बाज जब तक भाग पाता महिला ने उसे दौड़ाकर पकड़ लिया । ग्रामीणों ने भी महिला का साथ दिया ।

इसी महिला से टप्पेबाजी की घटना हुई थी।
इसी महिला से टप्पेबाजी की घटना हुई थी।

टप्पे बाज को बैंक कर्मचारियों द्वारा पुलिस को सौंप दिया गया । वहीं पुलिस का कहना है कि टप्पे बाजों एक बहुत बड़ा गैंग पूर्वांचल में सक्रिय है। जो बैंक से पैसा निकाल रहे भोले- भाले लोगों को झांसे में लेकर टप्पे बाजी करते हैं । एक टप्पे बाज पकड़ा गया है, जबकि इसका दूसरा साथी भागने में सफल हो गया है। पता कराया जा रहा है।

खबरें और भी हैं...