पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

हाटा में सीडीपीओ अब्दुल क्यूंम पर मुकदमा:25 हजार रुपये घूस लेने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने पर हुई कार्रवाई

हाटा, कुशीनगरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सीडीपीओ अब्दुल क्यूम का घूस लेने का वायरल फोटो। - Money Bhaskar
सीडीपीओ अब्दुल क्यूम का घूस लेने का वायरल फोटो।

​​सुकरौली बाल विकास परियोजना अधिकारी अब्दुल क्यूम का घूस लेते हुए का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया। नौकरी दिलाने के नाम पर 25 हजार रुपये घूस लिया था। जिसका किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था। जिला कार्यक्रम अधिकारी शैलेंद्र कुमार राय की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया। ​​​​

अब्दुल क्यूंम सुकरौली के बाल विकास परियोजना कार्यालय के बाल विकास परियोजना अधिकारी हैं। खड्डा ब्लाक का चार्ज भी इनके पास था। 9 मई को खड्‌डा में एक व्यक्ति से नौकरी के लिए 25 हजार रुपये ले रहे थे। जिसका वीडिया किसी ने बना लिया। इसके बाद सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वायरल वीडियो में किसी व्यक्ति से पच्चीस हजार रुपये नौकरी के नाम पर लेकर गिनते हुए नजर आ रहे थे। जब कि घूस देने वाला व्यक्ति भी अपने आप को बेरोजगार बताते हुए सीडीपीओ से अपना तथा बिजेंदर की नौकरी दिलाने के लिये गुहार लगा रहा था।

इंटरव्यू में सिर्फ साइन करना पड़ेगा, 15 दिन में ज्वाइनिंग हो जाएगी

सीडीपीओ अब्दुल क्यूंम सिर्फ आश्वासन दे रहे हैं कि इंटरव्यू में सिर्फ साइन करना पड़ेगा। साथ में मैं रहूंगा 15 दिन में जॉइनिंग हो जाएगी। किसी प्रकार का दिक्कत नहीं होगा। वीडियो में यह कहते हुए आवाज साफ सुनाई दे रहा है। वायरल वीडियो मिलने पर दैनिक भास्कर ऐप ने सबसे पहले प्रमुखता से प्रसारित किया था।

सुकरौली के साथ-साथ खड्डा का भी चार्ज है

सीडीपीओ अब्दुल क्यूम की शिकायत बार- बार मिल रही थी। क्षेत्र पंचायत की बैठक में खाद्य पदार्थों के वितरण सही से नहीं करने पर हाटा विधायक मोहन वर्मा ने फटकार लगाया था। उन्होंने कार्रवाई की चेतावनी दी थी। इसके बाद भी सीडीपीओ अपनी हरकातों से बाज नहीं आ रहे थे। सीडीपीओ सुकरौली ब्लाक में तैनात हैं और खड्डा ब्लाक का चार्ज भी इसी के पास है।

खबरें और भी हैं...