पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सिराथू में बैठक, विकास कार्यों को लेकर चर्चा:चेयरमैन की अध्यक्षता में नगर के सुंदरीकरण, इंटरलॉकिंग, पेयजल व्यवस्था के काम को लेकर प्रस्ताव पास

सिराथूएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

नगर पंचायत सिराथू में हुई बोर्ड की बैठक में विकास कार्यों को लेकर कई बिंदुओं पर चर्चा करते हुए प्रस्ताव पास हुए मीटिंग में आए सभासदों ने अपने अपने वार्डो में विकास कार्यो को बैठक में रखते हुए चेयरमैन से मांग की।

सिराथू नगर पंचायत में नगर पंचायत अध्यक्ष राजेन्द्र कुमार उर्फ भोला यादव की अध्यक्षता में मंगलवार को बोर्ड की बैठक की का आयोजन हुआ जिसमें मौजूद सभी सभासदों ने नगर पंचायत में कराए जाने वाले विकास कार्यो को लेकर विभिन्न बिंदुओं पर चर्चा की गई साथ ही बोर्ड की बैठक में प्रस्ताव भी पास हुए। जिसमें नगर का सुंदरीकरण, इंटरलॉकिंग , पेयजल व्यवस्था , सड़क बिजली , सफाई व्यवस्था को लेकर प्रस्ताव पास किया गया।

नगर पंचायत अध्यक्ष राजेन्द्र कुमार उर्फ भोला यादव का कहना है कि नगर में जल्द से जल्द सफाई व्यवस्था, बिजली आदि पर सुधार किया जाएगा और साथ ही उन्होंने जनता से अपील की नगर में सफाई व्यवस्था बनाए रखें अपने घरों व दुकानों का कूड़ा करकट कूड़ेदान में ही फेंकें।

बैठक में नगर पंचायत अध्यक्ष राजेन्द्र कुमार उर्फ भोला यादव, अधिशासी अधिकारी अनिल कुमार मौर्य व नगर पंचायत के सभासद राकेश पटेल , ज्ञान सिंह यादव , शमी मोहम्मद , मो हफिज , कुसुम पटेल , सुचिता केसरवानी , हीरालाल , सटकू , रुक्मिणी देवी , पंचम लाल , धुमनी देवी आदि लोग मौजूद रहे।