पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सिराथू में शराब की दुकान पर चोरी:शटर काटकर 22 हजार नगदी व सात लाख की शराब उड़ा ले गए चोर, सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच कर रही पुलिस

सिराथूएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सिराथू के कोखराज में बीती रात एक अंग्रेजी शराब की दुकान को चोरों ने निशाना बनाया। दुकान का शटर काटकर चोर घुसे थे। चोरों ने दुकान में रखी लाखों रुपये की शराब को पार कर दिया है।

पड़ोसी ने दी जानकारी
मामला कोखराज कोतवाली अंतर्गत मूरतगंज पुलिस चौकी के समीप इमामगंज गांव का है। सेल्समैन धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि रोज की तरह वह सोमवार रात दस बजे के बाद दुकान बंद कर अपने घर चले गए थे। सुबह पड़ोसी दुकानदार ने बताया कि दुकान में चोरी हो गई है।

आनन फानन में दुकान के मालिक धर्मेंद्र घटनास्थल पर पहुंचे। उन्होंने देखा कि चोरों ने दुकान का शटर काट दिया है। शटर काटकर अंदर घुसे चोरों ने लगभग सात लाख रुपये की शराब चोरी कर ली है। साथ ही गल्ले में रखा 22 हजार रुपये नगदी पर चोरों ने उड़ा लिए। सेल्समैन ने तत्काल पुलिस को सूचित किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने मौके का मुआयना किया।

सीसीटीवी की जांच की जा रही
कोखराज कोतवाली के प्रभारी गणेश सिंह ने बताया कि शराब की दुकान से चोरी का मामला प्रकाश में आया है। घटना के खुलासे के लिए जांच शुरू कर दी गई है। आसपास के सीसीटीवी कैमरों को खंगाला जा रहा है। जल्द ही घटना का खुलासा कर आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

खबरें और भी हैं...