पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सिराथू में CSC संचालक से दिनदहाड़े लूट:आंखों में मिर्च डालकर 15 हजार ले गए बदमाश, सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस

सिराथू, कौशांबी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सिराथू में सोमवार को बदमाशों ने CSC संचालक से दिनदहाड़े 15 हजार रुपये लूट लिए। पीड़ित ने मुकदमा दर्ज कराया है। - Money Bhaskar
सिराथू में सोमवार को बदमाशों ने CSC संचालक से दिनदहाड़े 15 हजार रुपये लूट लिए। पीड़ित ने मुकदमा दर्ज कराया है।

कौशांबी में सोमवार को दिनदहाड़े लूट का मामला सामने आया है। बदमाशों ने CSC संचालक की आंखों में मिर्च डालकर 15 हजार की नकदी लूट ली। शोर सुनकर पड़ोस के सीमेंट व्यापारी ने बदमाशों को डराने के लिए दो हवाई फायरिंग भी की, लेकिन बदमाश फरार हो गए। सूचना पर पुलिस गांव पहुंची और मामले की जानकारी ली।

घटना कोखराज थाना क्षेत्र के मोहम्मदपुर असवां गांव की है। यहां के आदेश कुमार प्रजापति(23 वर्ष) पुत्र मुंशी लाल असवां तिराहे के पास जन सेवा केंद्र चलाता है। सोमवार को तीन युवक दो बाइक से आए और पैसा निकालने की बात करने लगे।इस दौरान अचानक एक बदमाश ने आदेश की आंख में मिर्च डाल दिया और पैसों से भरा बैग लेकर फरार हो गया। शोरगुल सुनकर सामने सीमेंट की दुकान से बाहर निकले संगम लाल केसरवानी ने अपनी लाइसेंसी बंदूक से दो हवाई फायर भी किए,लेकिन बदमाश फरार हो गए।

सिराथू में सोमवार को दिनदहाड़े लूट की सूचना पर पुलिस सिराथू पहुंची और दुकानदार से जानकारी ली।
सिराथू में सोमवार को दिनदहाड़े लूट की सूचना पर पुलिस सिराथू पहुंची और दुकानदार से जानकारी ली।

एसपी बोले-आरोपियों की जल्द होगी गिरफ्तारी

सूचना पर सीओ सिराथू केजी सिंह,​​​​​​ चौकी प्रभारी भरवारी, थानाध्यक्ष कोखराज और थानाध्यक्ष चरवा भी मौके पर पहुंचे और जांच शुरू कर दी।पुलिस अधीक्षक हेमराज मीणा ने बताया कि पुलिस बदमाशों का पता लगाने के लिए आसपास की सीसीटीवी फुटेज भी चेक कर रही है। आरोपियों पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...