पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सिराथू के अर्ध निर्मित मकान में मिला महिला का शव:नहीं हो सकी शिनाख्त, एक दिन में दो शव मिलने से उठ रहे पुलिस पर सवाल

सिराथू, कौशांबीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कोखराज थाना क्षेत्र के रोही बाइपास के पास अर्ध निर्मित मकान में एक 80 वर्षीय वृद्ध महिला की लाश मिली है। ग्रामीणों के अनुसार, महिला मंद बुद्धि थी और भिक्षा मांगकर अपना गुजारा करती थी।‌ सूचना पर पहुंची भरवारी चौकी पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

कोखराज थाना क्षेत्र के रोही निवासी ओम प्रकाश शुक्ला पुत्र ठाकुर प्रसाद शुक्ला का अर्ध निर्मित मकान है। सोमवार की सुबह मकान में एक 80 वर्षीय वृद्ध महिला की लाश मिली। मकान के बगल में संचालित एक ढाबे वाले ने बताया कि महिला अक्सर यहीं रात को सोती थी। रविवार की दोपहर से वह उठी ही नहीं।‌ वृद्ध महिला की मौत की सूचना पर भरवारी चौकी प्रभारी अभिलाष तिवारी पहुंचे और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वहीं, मृत महिला कि शिनाख्त नहीं हो सकी है।

सिहोरी पुल के पास भी मिला था शव

सोमवार को कोखराज कोतवाली क्षेत्र में दो लाश मिलने से हड़कंप मचा हुआ है। पहले सुबह सिहोरी पुल के पास एक 40 वर्षीय युवक का क्षत-विक्षत शव मिला, जिसकी शिनाख्त पुलिस नहीं कर पाई थी कि शाम होने से पहले ही रोही बाइपास के समीप एक अर्ध निर्मित मकान में वृद्ध महिला का शव मिलने की सूचना पुलिस को प्राप्त हुई। कोखराज पुलिस दोनों शव की शिनाख्त के प्रयास में जुटी हुई है। एक दिन में दो शव मिलने से पुलिस सुरक्षा पर सवाल उठने शुरू हो गए हैं।

खबरें और भी हैं...