पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

5 वर्षीय मासूम के साथ दुष्कर्म:12 वर्षीय किशोर ने घटना को दिया अंजाम, नाजुक हालत में मासूम जिला अस्पताल में भर्ती

सिराथू, कौशांबीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कड़ा धाम थाना क्षेत्र के एक गांव की पांच वर्षीय मासूम के साथ पड़ोस के एक 12 वर्षीय किशोर ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दे डाला। मामला थाने पहुंचा तो पुलिस ने आरोपी किशोर के परिजनों के खिलाफ 151 में चालान कर मामले को रफा दफा कर दिया।

परिजनों ने की कार्रवाई की मांग

मासूम की लगातार हालत बिगड़ने लगी तो परिजनों ने उसे सीएचसी कड़ा में भर्ती कराया, जहाँ से उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।अस्प्ताल के डॉक्टरों का भी कहना है कि मासूम के प्राइवेट पार्ट में चोट व सूजन है और ब्लीडिंग भी हो रही है। अब सवाल यह उठता है कि जब मामला इतना संवेदनशील था तो कड़ाधाम पुलिस ने आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करना चाहिए न कि आरोपी को मामूली धाराओं में चालान। मासूम के परिजनों ने आलाधिकारियों का ध्यान आकृष्ट कराते हुए आरोपी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई किये जाने की मांग की है।

क्षेत्राधिकारी सिराथू कृष्ण गोपाल का कहना है कि 12 मई को पीड़ित किशोरी के परिजनों द्वारा मारपीट की तहरीर दी गई थी, जिसके बाद एनसीआर दर्ज कर 151 में चालान कर दिया गया था। अब मामला दुष्कर्म का सामने आया है तो पीड़ित किशोरी के परिजनों द्वारा दोबारा तहरीर मिलने पर आरोपी के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत कर कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...